»   » VIRAL PIC : विराट ने पोस्ट की अनुष्का की प्यारी सी तस्वीर, कैप्शन में बयान किए जज़बात

VIRAL PIC : विराट ने पोस्ट की अनुष्का की प्यारी सी तस्वीर, कैप्शन में बयान किए जज़बात

By: utkarsh srivastava
Subscribe to Filmibeat Hindi

विराट-अनुष्का अपने रिश्ते को यूं तो छुपाते हैं लेकिन कई मौकों पर एक-दूसरे के लिए प्यार दिखाने से खुद को रोक नहीं पाते। हाल ही में उत्तराखंड में छुट्टियां मना रहे विराट ने अनुष्का के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसे दोनों के फैंस ने बेहद पसंद किया था। वहीं आज फिर विराट कोहली ने अनुष्का के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है।

वहीं जैसे ही विराट ने ये तस्वीर डाली वैसे ही ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। अनुष्का की तस्वीर के साथ में विराट ने अपनी मां की तस्वीर भी शेयर की है। तस्वीरों के साथ विराट ने क्यूट सा कैप्शन भी दिया है।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई इस तस्वीर को काफी प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं। प्यारी सी तस्वीर के साथ इस पर लिखे कैप्शन को भी उनके फैंस बहुत पसंद कर रह हैं। इससे पहले भी विराट अनुष्का के साथ तस्वीर शेयर कर चुके हैं।

1. इसलिए पोस्ट की तस्वीर :

1. इसलिए पोस्ट की तस्वीर :

दरअसल, आज इंटरनेशनल विमेन्‍स डे के मौके पर विराट ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर तस्वीर शेयर की है। विराट ने अपनी मां के साथ फोटो और अनुष्का के साथ तस्वीर को एक साथ मर्ज किया है और कैप्शन में दोनों को वुमेन्स डे पर विश किया है।

2. कैप्शन में बयान किए जजबात :

2. कैप्शन में बयान किए जजबात :

विराट ने अपनी मां की तस्वीर के साथ अनुष्का की फोटो शेयर कर बता दिया है कि वे सिर्फ अनुष्का से प्यार ही नहीं करते बल्कि उनकी इज्जत भी करते हैं। विराट की इस विश पर लाखों प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

3. क्या लिखा कैप्शन में

3. क्या लिखा कैप्शन में

विराट कोहली ने इंटरनेशनल विमेन्‍स डे के मौके पर अपनी मां और अनुष्‍का शर्मा को बधाई दी है। उन्होंने लिखा कि 'महिला दिवस की आप सभी महिलाओं को शुभकामनाएं, लेकिन मैं अपने जीवन की दो सबसे मजबूत महिलाओं को इस महिला दिवस की शुभकामनाएं देना चाहता हूं। मेरी मां जिन्‍होंने बेहद कठिन समय में भी हमारे परिवार को संभाले रखा और दूसरी अनुष्‍का शर्मा जो हर विसंगति से लड़ती हुई सही के लिए खड़ी हैं और लगातार नियमों को चुनौतियां दे रही हैं।'

4. मां के साथ कोलार्ज की अनुष्का की तस्वीर :

4. मां के साथ कोलार्ज की अनुष्का की तस्वीर :

विराट कोहली ने अपने सोशल अकाउंट पर जो फोटो पोस्‍ट की है, वो दरअसल एक कोलार्ज है, जिसमें ऊपर के हिस्‍से में विराट अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं और फोटो के निचले हिस्‍से में अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली एक साथ नजर आ रहे हैं।

5. इमोशनल पोस्ट पर बताया कितनी जरूरी हैं अनुष्का :

5. इमोशनल पोस्ट पर बताया कितनी जरूरी हैं अनुष्का :

फोटो पोस्‍ट करते हुए साफ कर दिया है कि अनुष्‍का शर्मा उनकी जिंदगी में कितनी जरूरी महिला हैं। विराट कोहली की तरह से इस रिश्‍ते पर पब्लिकली लगाई गई इस मुहर से यह तो साफ है कि विराट इस रिश्‍ते को नाम देने के लिए अब पूरी तरह तैयार हैं।

6. अपने रिश्ते पर खुल कर बात नहीं करे विराट-अनुष्का

6. अपने रिश्ते पर खुल कर बात नहीं करे विराट-अनुष्का

वैसे तो अनुष्‍का और विराट कोहली कई मौकों पर साथ नजर आते हैं लेकिन इन दोनों ने अपने रिश्‍ते पर कभी कुछ नहीं कहा. हाल ही में विराट ने वैलेंटाइन्‍स डे के दूसरे दिन अनुष्‍का शर्मा के साथ एक फोटो शेयर किया था और अब विराट ने एक और .

English summary
anushka sharma got a cute women's day wish from virat kohli, know how virat made her feel special
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi