For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस: विराट कोहली ने शेयर की अनुष्का और बेटी वामिका की प्यारी सी फोटो- लिखा खास नोट

    |

    अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर विराट कोहली ने फैंस को एक खास तोहफा दिया है। विराट ने सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा के साथ अपनी बेटी वामिका की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। साथ ही दोनों के लिए महिला दिवस पर खास एक नोट भी शेयर किया है। बता दें, इसी साल 11 जनवरी को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है।

    Virat Kholi ने अपनी बेटी Vamika और Wife Anushka Sharma के लिए लिखा ये Special Post | FilmiBeat

    भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें अनुष्का वमिका को गोदी में लेकर उनके साथ खेलती दिख रही हैं।

    तस्वीर के साथ विराट ने लिखा- "किसी बच्चे को जन्म देते हुए देखना सिहराने वाला, अविश्वसनीय और ज़बरदस्त अनुभव है। जब आप इसे देखते हैं, तब आप एक औरत की असली ताक़त और दिव्यता को समझते हैं और तब समझ में आता है कि ईश्वर ने उनके भीतर जीवन की रचना क्यों की है। ऐसा इसलिए है, क्योंकि वो पुरुष के मुकाबले कहीं अधिक मजबूत हैं। मेरे जीवन की सबसे मजबूत और सबसे करुणामयी महिला.. को हैप्पी वुमैनंस डे.. और उसे भी जिसे बड़ी होकर अपनी मां की तरह बनना है। दुनिया की सभी अद्भुत महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं।"

    इसी साल बने माता- पिता

    इसी साल बने माता- पिता

    अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली 11 जनवरी को बेटी के माता-पिता बने थे। विराट ने सोशल मीडिया के ज़रिए ख़ुशख़बरी अपने फैंस के साथ शेयर की थी।

    वामिका

    वामिका

    इस चर्चित जोड़ी ने अपनी बेटी की नाम रखा है- वामिका.. जिसका अर्थ है देवी दुर्गा। पिछले दिनों अनुष्का ने बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी।

    मीडिया से निवेदन

    मीडिया से निवेदन

    बेटी के जन्म के साथ ही विराट कोहली और अनुष्का ने अपने निजी जीवन को प्राइवेट बनाए रखने के लिए मुंबई के पैपराजी से खास अनुरोध किया कि उनकी प्राइवेसी का सम्मान करें और बेटी की फोटो क्लिक ना करें।

    बच्चे की प्राइवेसी

    बच्चे की प्राइवेसी

    अनुष्का- विराट ने पैरराजी को एक नोट लिखकर भेजा, जिसमें उन्होंने लिखा है- "इन सभी वर्षों में आपने हमें जो प्यार दिया है, उसके लिए धन्यवाद। हम आपके साथ इस महत्वपूर्ण अवसर को मनाकर खुश हैं। माता-पिता के रूप में, हमारा आपसे सिर्फ एक अनुरोध है.. हम अपने बच्चे की प्राइवेसी की रक्षा करना चाहते हैं और हमें आपकी सहायता और समर्थन की जरूरत है।"

    फोटोग्राफर्स ने मानी बात

    फोटोग्राफर्स ने मानी बात

    बहरहाल, पैपराजी ने भी इस कपल के निवेदन का सम्मान किया है.. और इसका नतीजा का है कि वामिका की एक भी तस्वीर सोशल मीडिया पर नहीं है।

    आमिर खान और एली अवराम की रोमांटिक तस्वीर वायरल- 'हरफनमौला' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीजआमिर खान और एली अवराम की रोमांटिक तस्वीर वायरल- 'हरफनमौला' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

    English summary
    Virat Kohli shared first glimpse of Anushka Sharma with baby Vamika and pens a powerful note on International Women's Day.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X