»   » अनुष्का ने कहा तो विराट ने तुरंत मान ली बात..बोले 'सॉरी दाढ़ी नहीं काटूंगा'

अनुष्का ने कहा तो विराट ने तुरंत मान ली बात..बोले 'सॉरी दाढ़ी नहीं काटूंगा'

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने प्यारे से रिश्ते को लेकर अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं। हाल ही में विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दोनों की तस्वीर लगा कर काफी सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं अब फिर से विराट चर्चाओं में हैं।

[सुपर सेक्सी..साइज जीरो नहीं तो क्या..करोड़ों फिदा हैं इस फिगर पे]

दरअसल, दाढ़ी कटवाने के मूड में आ रहे विराट को अनुष्का ने मना किया और विराट ने तुरंत उनकी बात मान ली। जिसके बाद विराट ने अपने सोशल एकाउंट पर खुलकर कहा कि सॉरी दोस्तों मैं दाढ़ी नहीं काट सकता। हालांकि इस पोस्ट में उन्होंने अनुष्का का नाम तो नहीं लिया है।

virat-kohli-posted-picture-saying-i-can-not-shave-my-beard

इस पोस्ट में विराट ने अपने क्रिक्टर दोस्तो को भी टैग किया है और उनसे ही दाढ़ी नहीं काटने के लिए माफी मांगी है। वहीं विराट के इस पोस्ट पर अनुष्का की कोई प्रतिक्रिया तो नहीं आई है लेकिन उनके फैंस ने बड़े ही मजेदार रिएक्शन दिए हैं। आगे देखिए विराट ने क्या किया पोस्ट और विराट के इस पोस्ट पर लोगों का कैसा रहा रिएक्शन-

विराट ने शेयर की तस्वीर

विराट ने शेयर की तस्वीर

विराट कोहली ने अपनी एक तस्वीर शेयर की। साइड से ली गई इस तस्वीर में विराट ने अपनी दाढ़ी दिखाने की कोशिश की है। इस तस्वीर में उन्होंने अपने दोस्तों को भी टैग किया है। विराट की वो तस्वीर और पोस्ट आपको स्लाइड के अंत में मिलेगी-

[#BoldPics: केवल मोजे पहनकर किया इस मॉडल ने फोटोशूट...पर अश्लील नहीं!]

विराट ने लिखा कैप्शन

विराट ने लिखा कैप्शन

दरअसल विराट ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसका कैप्शन दिया- माफ करना लड़को हार्दिक पांड्या, रॉयल नवघन और रोहित शर्मा लेकिन मैं अपनी दाड़ी को फिलहाल काटने वाला नहीं हूं।

इसके पीछे अनुष्का

इसके पीछे अनुष्का

बताया जा रहा है कि विराट के दाढ़ी को लेकर ऑब्सेशन के पीछे अनुष्का हैं। अनुष्का ने विराट से दढ़ी नहीं कटवाने को कहा है। जिसके चलते विराट ने अपने दोस्तों को सॉरी बोलकर कहा मैं दाढ़ी नहीं काट सकता।

अनुष्का ने किया कमेंट

अनुष्का ने किया कमेंट

जहां एक तरफ विराट अपने क्रिकेटर दोस्तों के साथ बातचीत करने में बिजी थे। वहीं इस बीतचीत के बीच में अनुष्का आ गईं और उन्होंने इसपर अपनी राय जाहिर की। शर्मा ने कमेंट किया- तुम नहीं कर सकते।

प्यार जताने का नहीं छोड़ते मौका

प्यार जताने का नहीं छोड़ते मौका

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी कथित एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा एक दूसरे के प्रति अपने प्यार को जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। खासतौर से सोशल मीडिया पर उनका प्यार जाहित होता रहता है।

लिख चुके हैं अनुष्का को मैसेज

लिख चुके हैं अनुष्का को मैसेज

विराट ने वैलेंनटाइन डे और महिला दिवस पर अपनी लेडी लव के लिए इंस्टाग्राम पर मैसेज लिखा था। इसके अलावा उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्ट्रेस के साथ वाली फोटो को अपनी प्रोफाइल फोटो बनाया हुआ है।

खुलकर नहीं बोलते दोनों

खुलकर नहीं बोलते दोनों

दिलचस्प बात यह है कि विराट और अनुष्का अपने रिलेशनशिप को लेकर सोशल मीडिया पर जितने ओपन हैं वहीं मीडिया के सामने इसपर बात करने में बचते रहते हैं। वैसे दोनों को कई बार साथ में देखा जाता रहता है।

ये रही विराट की तस्वीर-

English summary
virat kohli posted picture saying i can not shave my beard..is this beacause of anushka?
Please Wait while comments are loading...