»   » #JustIn: इस सुपरस्टार कपल ने अभी...तुरंत एक एलान किया है...Hint बैंड बाजा बारात!

#JustIn: इस सुपरस्टार कपल ने अभी...तुरंत एक एलान किया है...Hint बैंड बाजा बारात!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के फैन्स आज दिल खोलकर सेलिब्रेट कर लेते हैं। कभी रोमांस और कभी ब्रेकअप की खबरों से हमेशा ये दोनों लाइमलाइट में रहते हैं। लेकिन अब विराट कोहली ने एक एलान किया है जो सबका दिल जीत लेगा।

दरअसल, आज तक एक दूसरे के बारे में कुछ ना बोलने वाले विराट कोहली ने बैंड बाजा बारात एक्ट्रेस के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि तुम्हारे साथ हर दिन वैलेंटाइन जैसा ही लगता है।

virat-anushka
 

गौरतलब है कि विराट और अनुष्का की शादी की खबरें पिछले साल से उड़ रही हैं। जितनी बार लोग उनकी शादी करवाते हैं उतनी ही बार ब्रेकअप भी करवा देते हैं।अगर खबरों की मानें तो विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था।

इन खबरों के अनुसार विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बीच बातचीत बिल्कुल बंद थी और इसकी वजह थी शादी! विराट को शादी करनी थी और अनुष्का को नहीं करनी है।

इसके बाद विराट और अनुष्का ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया जिसके बाद फैन्स ने एक दूसरे से सवाल शुरू किए कि आखिर माजरा क्या है। सबने माना कि बेसिकली अनुष्का शर्मा की दिक्कत थी कमिटमेंट।

हाल ही में उनकी सगाई की खबरों से फैन्स फिर खुश हो गए थे -

शादी की अफवाहें

शादी की अफवाहें

हाल ही में गपशप गली में धमाका हुआ था जब विराट और अनुष्का की ये तस्वीर सबके सामने आई थी और ये अफवाह उड़ गई थी कि दोनों शादी करने वाले हैं।

अनिल अंबानी पहुंचे

अनिल अंबानी पहुंचे

माना जा रहा था कि विराट और अनुष्का 1 जनवरी को देहरादून में सगाई कर रहे हैं और इसलिए वहां सितारों का जमावड़ा लग रहा है। इतना ही नहीं, अनिल अंबानी भी इस सगाई में शिरकत करने पहुंचे।

अमिताभ बच्चन देंगे आशीर्वाद

अमिताभ बच्चन देंगे आशीर्वाद

इसी दौरान अमिताभ बच्चन भी देहरादून पहुंचे हुए थे और किसी को भी उनके वहां जाने का कारण नहीं पता था। हालांकि बाद में स्पष्ट हुआ कि वो टूरिज़्म एड शूट करने पहुंचे थे।

जया बच्चन भी पहुंची

जया बच्चन भी पहुंची

जब जया बच्चन भी एयरपोर्ट पर दिखीं थीं तो पक्की खबर मानी जा रही थी कि मौका विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की सगाई का था।

छुट्टियां मना रही अनुष्का

छुट्टियां मना रही अनुष्का

अनुष्का शर्मा उस समय तो छुट्टियां मना रही हैं और उन्होंने मोर के साथ खेलते हुए अपना एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर डाला।

विराट भी सेम सेम

विराट भी सेम सेम

विराट ने भी अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर डाली थी और विराट - अनुष्का दोनों ने ही अपने गले में रूद्राक्ष की माला पहन रखी है।

युवराज की शादी में साथ पहुंचे

युवराज की शादी में साथ पहुंचे

युवराज सिंह की गोआ वाली शादी शानदार थी। शादी के एक दिन पहले हुई कॉकटेल पार्टी जहां युवराज के दोस्तों ने जमकर इंजॉय किया। वहीं उनके परिवार ने भी महफिल में काफी रंग जमाया। सबसे शानदार थी युवराज की बारात, जहां वो अपने दोस्तों के साथ बुलेट पर आए और उनके दोस्तों में शामिल थे दो खास लोग - विराट कोहली और अनुष्का शर्मा।

युवराज की रोज़ी भाभी

युवराज की रोज़ी भाभी

केवल अटकलें थीं कि दोनों इस शादी में एक साथ शामिल हो सकते हैं। युवराज अनुष्का के इतना करीब हैं कि बॉम्बे वेलवेट रिलीज़ होने के पहले अनुष्का की एक तस्वीर पर युवराज ने रोज़ी भाभी कमेंट किया था। रोज़ी, फिल्म में अनुष्का के किरदार का नाम था।

क्रिकेट और बॉलीवुड

क्रिकेट और बॉलीवुड

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का रिलेशनशिप हमेशा से ही लोगों के गपशप का टॉपिक रहा है। एक तो इसलिए कि क्रिकेट और बॉलीवुड का कॉकटेल लोगों को बेहद पसंद है और दूसरा इसलिए कि दोनों ने हमेशा ही अपने रिलेशनशिप के बारे में कुछ बात नहीं की है।

बैंड बाजा बारात

बैंड बाजा बारात

आज पहली बार विराट ने खुलकर अनुष्का के बारे में कुछ लिखा है और दोनों के ही फैन्स ये खबर पढ़कर पागल हो गए हैं।

 
English summary
Virat Kohli makes his relationship with Anushka Sharma official.
Please Wait while comments are loading...