For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विराट ने तोड़ा सचिन का रिकॉर्ड, खुशी से फूली नहीं समा रहीं अनुष्का ने कुछ ऐसे किया इजहार

    |

    भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और धमाकेदार बल्लेबाज विराट कोहली ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ लगातार दो शकत मार दिए है। इसके अलावा उन्होने 10 हजार रन का जादुई आंकड़ा भी छू लिया है। बता दें कि विराट कोहली ने कल हुए मैच में 157 रन की धुआंधार पारी खेलते हुए वेस्ट इंडीज के खिलाफ सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इस पर उनकी पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा काफी ज्यादा खुश है।

    साइना नेहवाल बायोपिक- इस बैडमिंटन प्लेयर के साथ रोमांस करेंगी श्रद्धा कपूरसाइना नेहवाल बायोपिक- इस बैडमिंटन प्लेयर के साथ रोमांस करेंगी श्रद्धा कपूर

    उन्होने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है और लिखा है कि विराट कोहली क्या शानदार इंसान है। बता दें कि विराट कोहली मे वनडे मैच में ये 37वां शतक अपने नाम किया और ऐसा लग रहा है कि वो काफी जल्दी सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ देंगें।

    सचिन तेंदुलकर ने वनडे में कुल 49 शतक लगाए है। अनुष्का शर्मा इस समय अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी बिजी है और इसी कारण वो विराट कोहली का मैच देखने नहीं जा पा रहीं है।

    हालांकि वो कैसे भी करके अपने पति देव को चियर करती रहती हैं। गौरतलब है कि कल खेले गए मैच में दोनो टीमों ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया और मैच का नतीजा टाई रहा। जिस तरह की फोटोज अनुष्का ने पोस्ट की हैं उससे साफ नजर आ रहा है कि वो कितनी ज्यादा खुश है।

    English summary
    Anushka sharma post photos for Virat kohli to express her happiness. Virat breaks Sachin's record in last match.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X