For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #SasuralAnushkaKa: मिसेज़ कोहली को ससुराल में मिली टीचर जेठानी और....

    |
    Virat Kohli - Anushka Sharma reaches India, Latest pictures out| FilmiBeat

    अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, अपने हनीमून से वापस दिल्ली लौट चुके हैं और 21 तारीख को दिल्ली में रिश्तेदारों के लिए एक शानदार रिसेप्शन रखा गया है। गौरतलब है कि दोनों ने बड़े ही निजी समारोह में इटली में शादी की।

    इस शादी में केवल 44 गेस्ट शामिल थे जिनमें करीबी दोस्त और रिश्तेदार थे। इसलिए अब मिसेज़ कोहली, ससुराल में धूमधाम से रिश्तेदारों से मिल रही हैं।

    जब लड़की ब्याह करके ससुराल जाती है तो सबसे ज़्यादा चिंता होती है ससुराल वालों की। लेकिन अनुष्का को इस बात की ज़्यादा चिंता करने की ज़रूरत है नहीं क्योंकि विराट कोहली ने उन्हें वर्ल्ड की बेस्ट फैमिली गिफ्ट में दी है।

    virat-kohli-anushka-sharma-s-wedding-reception-tomorrow-meet-mrs-kohli-s-new-family

    सबसे शानदार बात ये है कि इस फैमिली को देखकर कहीं से भी नहीं लगता कि इनमें कोई भी सेलिब्रिटी स्टेटस का मज़ा लूटता हो। हर कोई अपने में मस्त है और पूरा परिवार अक्सर साथ में समय बिताता है।

    आइए आपको मिलवाते हैं, मिसेज़ अनुष्का विराट कोहली की नई फैमिली से

    छोटा सा परिवार

    छोटा सा परिवार

    ये है विराट कोहली का छोटा सा परिवार। ये सभी लोग दिल्ली में रहते हैं। विराट भी अभी तक दिल्ली में रहते थे लेकिन अब वो अनुष्का के साथ मुंबई शिफ्ट होने वाले हैं।

    अनुष्का के ससुर

    अनुष्का के ससुर

    ये हैं विराट कोहली के पापा। ये तो सभी को पता है कि विराट ने अपने पापा को कम उम्र में खो दिया था। इतना ही नहीं जब विराट को ये खबर मिली तो वो दिल्ली के लिए रणजी मैच खेल रहे थे। लेकिन विराट ने मैच पूरा खेला।
    विराट के पापा प्रेम कोहली, जाने माने क्रिमिनल वकील थे।

    अनुष्का की सासू मां

    अनुष्का की सासू मां

    ये है विराट कोहली की मम्मी सरोज कोहली। अनुष्का की मम्मी की तरह, विराट की मम्मी भी होममेकर हैं। पिता की मौत के बाद से विराट अपनी मां के काफी करीब हैं।

    अनुष्का के जेठ जी

    अनुष्का के जेठ जी

    ये हैं विराट के भाई विकास कोहली। विकास पेशे से एक बिज़नेसमैन हैं। और उन्हें एक हाई प्रोफाइल ज़िंदगी जीना पसंद है। लेकिन फिर भी वो ज़मीन से जुड़े हैं।

    अनुष्का की जेठानी जी

    अनुष्का की जेठानी जी

    ये हैं विराट की भाभी चेतना कोहली। चेतना पेशे से टीचर हैं। विकास और चेतना अकसर, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मैच में विराट का हौसला बढ़ाते दिख जाते हैं।

    इनको मिली हैं अनुष्का चाची

    इनको मिली हैं अनुष्का चाची

    ये हैं विकास के बेटे और विराट के भतीजे आर्यवीर कोहली। विराट के इंस्टाग्राम पर ये काफी दिख जाएंगे। इन्होंने अनुष्का चाची का स्वागत कर लिया है।

    अनुष्का के नंद - नंदोई

    अनुष्का के नंद - नंदोई

    ये हैं विराट की बहन भावना ढिंगरा और उनके पति संजय ढिंगरा। संजय पेशे से बिज़नेसमैन हैं और भावना पेशे से टीचर है। भावना विराट के काफी बड़ी हैं और विराट के करीब भी।

    मामी का हुआ है स्वागत

    मामी का हुआ है स्वागत

    ये है भावना के दोनों बच्चे आयुष और महक जिन्होंने अनुष्का मामी का ज़ोरदार स्वागत कर दिया है।

    विराट की नई फैमिली

    विराट की नई फैमिली

    ये है विराट की नई फैमिली। अनुष्का के पापा अजय कुमार शर्मा आर्मी में कर्नल थे और मां आशिमा शर्मा होम मेकर हैं। अनुष्का के भाई कर्णेश शर्मा, पहले मर्चेंट नेवी में काम करते थे और अब अनुष्का के साथ उनकी कंपनी में प्रोड्यूसर हैं।

    कल है रिसेप्शन

    कल है रिसेप्शन

    विराट और अनुष्का का रिसेप्शन कल दिल्ली में है और दिल्ली पहुंचते ही खुद, विराट और अनुष्का ने प्रधानमंत्री को रिसेप्शन का न्योता दिया है।

    English summary
    Before Virat Kohli Anushka Sharma's wedding reception meet mrs kohlis's new family.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X