»   » इशारों इशारों में दिल की बात कह गये विराट!

इशारों इशारों में दिल की बात कह गये विराट!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

क्रिकेट के 22 यार्ड्स से निकलकर बॉलीवुड की ग्लैमरस दुनिया तक पहुंची इस प्रेम कहानी ने दुनिया भर में खलबली मचा रखी है। हम बात कर रहे हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की प्रेम कहानी की। जिसके बारे में अभी तक विराट और अनुष्का चुप्पी साधे बैठे हैं। लेकिन बीच बीच में इनके हाव भाव व हरकतों से ये तो साफ जाहिर हो ही जाता है कि ये लव बर्ड्स एक दूजे के हो चुके हैं।

Virat Kohli accepted there is something personal with Anushka Sharma

हाल ही में विराट कोहली एक ईवेंट के दौरान जब मीडिया के घेरे में आए तो मीडिया ने अनुष्का से जुड़े सवालों की झड़ी लगा दी। हर कोई चाहता था कि विराट उनके सवाल के जवाब में कुछ तो ऐसा बोल दें कि उन्हें कुछ गॉसिप कुछ मसाला मिल जाए। आखिरकार एक जर्नलिस्ट के सवाल पर विराट ने हारकर बोल ही दिया। विराट ने कहा बार बार आप लोग एक ही सवाल पूछेंगे तो कोई भी परेशान हो जाएगा।

हम अपनी निजी जिदंगी के बारे में बात नहीं करना चाहते हैं। अगर हम लोग पब्लिक प्लेस पर साथ नज़र आ रहे हैं तो आप लोगों को अपना कॉमन सेंस यूज करना चाहिए और समझ लेना चाहिए। जरुरी नहीं कि उसे बोलकर ही बताया जाए। विराट के इतना कहते ही वहां पर मौजूद लोगों ने सीटियां मारनी शुरु कर दीं और विराट ने मुस्कुराते हुए कहा देखिये..यही होता है।

कुल मिलाकर विराट ने इशारों ही इशारों में वो बात कह दी जो कि लोग सुनना चाहते थे। तो भइया अपना कॉमन सेंस लगाइये और ज्यादा दिमाग ना चलाइये। विराट ने स्वीकार लिया कि उनके और अनुष्का के बीच मामला निजी है। कितना निजी है ये कुछ ही समय में पता चल जाएगा।

English summary
Virat Kohli when asked about Anushka Sharma recently said, ts very clear we don't want to talk about our personal matters. But if we are seen around, its pretty much visible and common sense, so we don't really need to speak about it.
Please Wait while comments are loading...