For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वायरल वीडियो: फोटोग्राफर्स ने खींची सुहाना खान की टांग - चेहरा याद कर लो अब तो रोज़ मिलेंगे

    |

    पापाराज़ी और स्टार्स का रिश्ता अटूट है। ये रिश्ता तब और खास हो जाता है जब स्टार्स को अपनी आने वाली फिल्मों के लिए लाइमलाइट में रहना होता है और वो हर वक्त कैमरों में कैद होते हैं। ये रिश्ता हाल ही में कुछ फोटोग्राफर्स ने सुहाना खान को समझाने की भी कोशिश की और सुहाना, कैमरों पर हंसती हुई नज़र आईं।

    दरअसल, सुहाना खान, ज़ोया अख्तर की आने वाली फिल्म द आर्चीज़ की डांस रिहर्सल करने पहुंची और उनका स्वागत करने के लिए पापाराज़ी पहले से मौजूद थे। कैमरों ने सुहाना को कैद करना शुरू किया लेकिन सुहाना, रूक कर तस्वीरें देने में हिचकिचा रही थीं।

    तभी एक फोटोग्राफर, सुहाना खान को समझाते दिखे कि अब क्या टेंशन, अब तो आप फिल्म कर रही हो। तब भी जब सुहाना तस्वीरों के लिए नहीं रूकीं तो फोटोग्राफर्स उनकी टांग खींचते दिखाई दिए और कहा - अब आप चेहरा याद कर लो, अब तो रोज़ मिलेंगे।

    अगस्त्य - खुशी के साथ डेब्यू

    अगस्त्य - खुशी के साथ डेब्यू

    द आर्चीज़ एक मशहूर अंग्रेज़ी कॉमिक्स है जिस पर ज़ोया अख्तर आधिकारिक तौर से एक म्यूज़िकल फिल्म बनाने जा रही है। ये फिल्म टिपिकल हाईस्कूल ड्रामा होगी जो दोस्तों के एक ग्रुप की कहानी होगी, ठीक आर्ची कॉमिक्स की तरह। यूं कह लीजिए कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर का एक और वर्जन। गौरतलब है कि बॉलीवुड में आर्ची कॉमिक्स पर फिल्म बनाने की तैयारी 2018 से चल रही है। दिलचस्प ये भी है कि करण जौहर की कुछ कुछ होता है भी कहीं ना कहीं आर्ची कॉमिक्स के किरदारों से प्रेरित थी। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की जाएगी।

    वेरोनिका बनेंगी सुहाना खान

    वेरोनिका बनेंगी सुहाना खान

    फिल्म में सुहाना खान वेरोनिका के किरदार में दिखेंगी। बात करें सुहाना खान के डेब्यू की तो एक्टिंग सुहाना के लिए नई नहीं है। उन्होंने पहली बार एक्टिंग से सबका दिल जीता था अपने स्कूल के प्ले रोमियो एंड जूलियट में। इस प्ले में सुहाना को परफॉर्म करते देखने के बाद खुद अभिनेत्री शबाना आज़मी ने सुहाना की अभिनय क्षमता की तारीफ करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की थी। अपने डेब्यू के लिए सुहाना काफी मेहनत कर रही हैं।

    Shah Rukh Khan ने नहीं किया बेटी Suhana Khan को Birthday Wish! जानिए क्या है वजह | FilmiBeat
    बनना चाहती थीं मिस मार्वेल?

    बनना चाहती थीं मिस मार्वेल?

    खबरें थीं कि पिछले साल हॉलीवुड में मिस मार्वेल पर बन रही एक फिल्म के लिए सुहाना खान ने कमला खान के किरदार के लिए ऑडीशन दिया था। हालांकि सुहाना इस ऑडीशन को पास नहीं कर पाईं। सुहाना ने अपने कॉलेज में भी The Blue Part of Grey नाम की एक शॉर्ट फिल्म बनाई थी जहां वो खुद मुख्य किरदार में दिखाई दी थीं। दिलचस्प है कि हाल ही में रिलीज़ हुई मिस मार्वेल में शाहरूख खान की काफी चर्चा हुई जिसके बाद से ये भारत में भी ट्रेंड हो रही है।

    अक्सर हो जाती हैं ट्रोल

    अक्सर हो जाती हैं ट्रोल

    सुहाना का जन्म 22 मई 2000 को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में हुआ था। शाहरूख खान के तीन बच्चों में से सुहाना खान सबसे शांत स्वभाव की मानी जाती हैं।जहां वो खुद को अपनी मां की परछाईं मानती हैं वहीं लोग सुहाना को शाहरूख खान की कार्बन कॉपी कहते हैं। इसके बाद सुहाना की हर छोटी बड़ी गतिविधि पर नज़र रखी जाने लगी और उन्हें टार्गेट किया जाने लगा। कभी उनके लाइफस्टाइल पर तो कभी पहनावे पर। और कभी केवल शाहरूख की बेटी होने पर।

    नेपोटिज़्म के लिए निशाने पर

    नेपोटिज़्म के लिए निशाने पर

    सुहाना खान को नेपोटिज़्म की वजह से भी निशाने पर रखा जाता है। उन्होंने 16 साल की उम्र में वोग मैगज़ीन के लिए एक कवर शूट किया था जिसके बाद उनकी इतनी आलोचना हुई कि वोग मैगज़ीन को अपना कमेंट सेक्शन बंद करना पड़ा था। सुहाना को इस बात के लिए टार्गेट किया गया कि उन्होंने ज़िंदगी में ऐसा क्या काम किया है कि वो वोग के कवर पर पहुंच गईं जबकि ढेरों मॉडल और एक्टर यहां तक पहुंचने के केवल सपने देख पाते हैं।

    शाहरूख खान से होगी तुलना

    शाहरूख खान से होगी तुलना

    सुहाना का डेब्यू, करण जौहर प्लान कर रहे थे लेकिन चूंकि ज़ोया अख्तर के पास परफेक्ट कहानी थी, तो सुहाना ने ज़ोया की फिल्म से डेब्यू करना बेहतर समझा। लेकिन अब ये तय माना जा रहा है कि डेब्यू के बाद सुहाना खान को ढेरों आलोचनाओं का सामना तो करना ही होगा लेकिन साथ ही उन्हें अपने पिता शाहरूख खान से तुलना का प्रेशर भी झेलना होगा। लेकिन उनकी मुस्कान को देखकर यही लगता है कि सुहाना सबका दिल जीतने की तैयारी ज़ोर शोर से कर रही हैं।

    English summary
    Suhana Khan has a wide smile as paprazzi tease her about her debut film and ask her to remember their faces as they will meet often. See viral video.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X