»   » सलमान खान SUPERHERO हैं, रेस 3 में हमने अपनी जान लगा दी है!

सलमान खान SUPERHERO हैं, रेस 3 में हमने अपनी जान लगा दी है!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में बयानबाज़ी में हर किसी की दिलचस्पी होता है। पहली बात तो आने वाली फिल्म की पब्लिसिटी और दूसरी बात ये कि खबरों में रहना किसे नहीं अच्छा लगता।

अब ये बयान कभी कभी बेहतरीन होते हैं तो कभी कभी लाइन क्रॉस कर जाते हैं। लेकिन कुल मिलाकर बात ये है कि हेडलाइन्स इन्हीं बयानों को मोहताज होती है। 

viral-statements-bollywood-celebrities-over-the-week

वहीं कई बार सेलेब्रिटी कोई भी हो, बात हमेशा सलमान खान से जुड़ी हो जाती है। कारण साफ है कि सलमान खान हेडलाइन हैं और पब्लिसिटी भी। तो उनके नाम को कोई कैसे छोड़ेगा।

कुछ सेलिब्रिटी ऐसे भी होते हैं जो मीडिया से दिल खोलकर बात करते हैं। वहीं कुछ ऐसे भी होते हैं जिन्हें मीडिया से बात करने में कतई दिलचस्पी नहीं है।

इस दूसरे वाले ग्रुप में ऋषि कपूर शामिल हैं। यही कारण है कि 102 नॉट आउट के प्रमोशन के दौरान, जमकर उन्होंने नखरे दिखाए। एक इंटरव्यू में तो उन्होंने साफ कहा कि मुझे कोई बीच में नहीं टोकेगा और ना ही कोई सवाल दोबारा पूछेगा।

जानिए इस हफ्ते के कुछ ज़ोरदार बयान -

7 करोड़ के शाहिद

7 करोड़ के शाहिद

शाहिद कपूर इन दिनो फिल्म अर्जुन रेड्डी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में चल रहे है और उन्होने कहा है कि वो इस फिल्म का अगर हिस्सा बनते है तो वो अपने आपको खुशनसीब समझंगे। हाल ही में ये चर्चा हो रही थी कि फिल्म के लिए शाहिद कपूर को 7 करोड़ रुपए दिए जाएंगे। अगर ऐसा है तो शाहिद कपूर की ब्रांड वैल्यू भी बढ़ जाएगी।

मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है

मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है

रूस्तम की यूनिफॉर्म नीलामी कंट्रोवर्सी पर मीडिया से बात करते हुए अक्षय ने का कि वे विवाद के बावजूद इस फैसले पर अड़े रहेंगे। उन्होंने कहा कि मैंने और मेरी बीवी ने एक काम पूरे दिल से किया है और ये अच्छाई के लिये किया है। ये मेरी फ़िल्म का कॉस्ट्यूम था, जो कि किसी अच्छे कार्य के लिये जा रहा है।' उन्होंने कहा कि 'मुझे नहीं लगता है कि हमने कुछ गलत किया। किसी को अगर बुरा लगे तो कोई बात नहीं। मैं उसके लिए कुछ नहीं कर सकता।

ऐसा गोविंदा कभी नहीं देखा होगा

ऐसा गोविंदा कभी नहीं देखा होगा

निर्देशक पहलाज निहलानी गोविंदा के साथ एक फिल्म की बना रहे है जिसका नाम है रंगीला राजा। गोविंदा के कैरेक्टर के बारे में बोलते हुए पहलाज ने कहा कि आपने गोविंदा को कई फिल्मों में बेहतरीन काम करते देखा होगा और कॉमेडी करते देखा होगा। इस फिल्म आपको जो कॉमेडियन गोविंदा नजर आने वाला है वैसा गोविंदा आपने इससे पहले कभी भी नहीं देखा होगा।

सलमान मेरे ज़्यादा करीब है

सलमान मेरे ज़्यादा करीब है

बॉलीवुड में ज़माना बहुत जल्दी बदलता है। पहले सलमान के साथ फिल्म में करिश्मा कपूर हुआ करती थीं और अब फिल्म में करीना कपूर होती हैं। इस अंतर पर बात करते हुए करिश्मा कपूर ने बताया कि भले ही अब सलमान करीना के साथ फिल्में करता है लेकिन फिर भी वो मेरे ज़्यादा करीब है। उसे करीना अभी भी बच्ची ही लगती है और वो उसे वैसा ही मानता है।

शाहरूख ने मुझसे माफी मांगी थी

शाहरूख ने मुझसे माफी मांगी थी

कॉलिंग सहमत के राइटर हरिंदर सिक्का ने बताया कि मैंने रेड चिलीज़ को राइट्स बेचने के लिए 2 करोड़ मांगे और समर ने कहा कि मेरी डिमांड ज़्यादा है। फिर वो स्टोरीलाइन में भी काफी कुछ बदलना चाहता था। लेकिन मुझे जो खराब लगा वो उसका बयान था। उसने मुझसे कहा कि बॉलीवुड में हमेशा फिल्म बनाकर, अंत में क्रेडिट दे दिया जाता है। मुझे बहुत खराब लगा। हालांकि 10 दिन के अंदर शाहरूख के कहने पर समर ने मुझसे माफी मांगी थी।

अक्षय ने काफी साथ दिया

अक्षय ने काफी साथ दिया

कॉलिंग सहमत के राइटर हरिंदर सिक्का की किताब पर राज़ी बन रही हैं। उन्होंने बताया मैंने फिल्म के लिए अक्षय को अप्रोच किया था, प्रोड्यूसर के तौर पर। मुझे अक्षय मिले और मैंने उन्हें प्रोड्यूसर के तौर पर अप्रोच किया। उनके घर पर ही मेघना ने इस किताब के बारे में बात की और मुझे लगा कि इस कहानी की डायरेक्टर मिल गई। हालांकि अक्षय की डेट्स काफी बिज़ी हो गईं और उन्हें ये प्रोजेक्ट छोड़ना पड़ा।

सलमान के साथ हमेशा हिट

सलमान के साथ हमेशा हिट

अनिल कपूर ने कहा कि मैंने सलमान खान के साथ कई फिल्मों में काम किया है और ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस हिट रही हैं। लिहाजा, रेस 3 से भी हमें ऐसी ही उम्मीद है। सलमान सेट पर पॉजिटिव एनर्जी लेकर आते हैं। वह बहुत मेहनती हैं और ऐसा माहौल बना देते हैं कि अंत में फिल्म इंटरटेनिंग ही बनती है। बतौर प्रोड्यूसर भी सलमान काफी उम्दा हैं।

शाहरूख - सलमान सुपरहीरो हैं

शाहरूख - सलमान सुपरहीरो हैं

हर्षवर्धन कपूर की फिल्म भावेश जोशी का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च हुआ। इस दौरान अनुराग कश्यप ने फिल्म के बारे में बात करते हुए शाहरूख खान और सलमान खान से इसकी तुलना की। भावेश जोशी एक सुपरहीरो फिल्म है इसलिए नॉर्मल एक्टर इसे कर सकता था। इसे शाहरूख खान और सलमान खान जैसे सुपरस्टार नहीं कर सकते क्योंकि वो खुद ही सुपरहीरो हैं। उन्हें किसी मास्क की ज़रूरत नहीं है।

हीरो नहीं है डर का राहुल या अलाउद्दीन

हीरो नहीं है डर का राहुल या अलाउद्दीन

राजकुमार राव ने एक इंटरव्यू में बताया कि कभी भी निगेटिव किरदार निभाना दिलचस्प होता है। चाहे वो डर का शाहरूख खान हो या फिर पद्मावत का खिलजी या डार्क नाइट का हीथ लेजर। इन्हीं तरह के किरदारों पर बात करते हुए राजकुमार राव ने कहा कि ऐसा किरदार हीरो नहीं होता और इसलिए इसे निभाने में काफी मज़ा आता है।

बच्चन साहब की वजह से हम जैसे फिल्में कर रहे हैं

बच्चन साहब की वजह से हम जैसे फिल्में कर रहे हैं

हाल ही में ऋषि कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा कि अमिताभ बच्चन के कारण तो मुझे आज भी फिल्में मिल रही हैं। उन्होंने बताया कि पहले तो इस तरह की फिल्में बनती ही नहीं थी। हर एक्टर वही खोया पाया वाली फिल्में करता था। दो चार करके खत्म।

रेस 3 में हमने जी जान लगा दी है

रेस 3 में हमने जी जान लगा दी है

मीडिया से बात करते हुए जैक्लीन ने बताया कि रेस 3 में ऐसे जबरदस्त सीन दिखेंगे जिनकी तलाश के लिए पूरी टीम ने जी-जान लगा दी। इन शानदार लोकेशन्स पर सलमान खान के ऐसे जबरदस्त एक्शन सीन्स शूट किए गए हैं कि शायद ही पहले देखने को मिले होंगे। जैक्लीन ने बताया कि इस फिल्म में उनके एक्शन सीन्स भी काफी धमाकेदार होंगे। उन्होंने बताया कि हम सुबह 9 बजे बाइक पर निकलते थे, कई किलोमीटर की दूरी तय करते थे। हमने लद्दाख में कड़ाके की ठंड में सीन्स शूट किए हैं।

English summary
Viral statements by bollywood celebrities over the week.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X