For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान के नाम पर CHEATING, रेस 3 और भारत की दनादन शूटिंग

    |

    बॉलीवुड में इस हफ्ते कंट्रोवर्सी के नाम रहा। सबसे बड़ी कंट्रोवर्सी थी नेशनल फिल्म अवार्ड्स की। दरअसल, नेशनल फिल्म अवार्ड्स के विजेताओं को राष्ट्रपति के हाथों सम्मान मिलना था।

    इसलिए, सभी विजेता, एक दिन पहले, इस इवेंट के रिहर्सल में शामिल होने भी पहुंचे। लेकिन रिहर्सल के बाद उन्हें बताया गया कि राष्ट्रपति केवल 11 लोगों को सम्मान देंगे।

    इतना ही नहीं, बाकी लोगों को अवार्ड मिलना था स्मृति ईरानी और राज्यवर्धन सिंह राठौर से। विजेताओं ने इसे अपना अपमान समझा और अवार्ड से कुछ घंटो पहले वॉकआउट कर दिया।

    कारण पूछने पर बताया गया कि राष्ट्रपति किसी भी इवेंट में एक घंटे से ज़्यादा नहीं रूकते हैं। बहरहाल, वॉकआउट के बावजूद, 11 लोगों को अवार्ड राष्ट्रपति ने दिया और बाकियों को स्मृिति ईरानी ने। करीब 65 लोगों ने इसका बहिष्कार किया।

    कंट्रोवर्सी से इतर, जहां एक तरफ, सोनम कपूर की शादी की तैयारियां ज़ोर शोर से चल रही हैं वहीं दूसरी तरफ, इस समय कई धमाकेदार फिल्मों की शूटिंग एक साथ चल रही है।

    इनमें सलमान खान स्टारर रेस 3, भारत और प्रभास स्टारर साहो मुख्य रूप से शामिल है। जानिए इस हफ्ते की टॉप न्यूज़, बिल्कुल फटाफट -

    श्रीदेवी की आखिरी फिल्म की तैयारी शुरू

    श्रीदेवी की आखिरी फिल्म की तैयारी शुरू

    बोनी कपूर ने श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के लिए एक डॉक्यूमेंट्री बनाने का फैसला किया है। अब बोनी ने एक प्रोडक्शन हाउस के ज़रिए, तीन नाम फाइनल किए हैं और रजिस्टर भी करवा दिए हैं - श्री, श्रीदेवी और श्री मैम। अब इन तीनों में से किस नाम से श्रीदेवी को समर्पित ये फिल्म बनेगी पता नहीं। गौरतलब है कि फिल्म में श्रीदेवी के पुराने वीडियो भी दिखाई देंगे।

    हैप्पी फिर से भाग नहीं पाई

    हैप्पी फिर से भाग नहीं पाई

    सोनाक्षी सिन्हा आजकल मलेशिया में हैप्पी फिर भाग जाएगी की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग ज़ोर शोर से शुरू हुई लेकिन अचानक ही बंद करनी पड़ गई। फिल्म की टीम कुआलालांपुर में शूट कर रही थी जहां दो दिनों तक लगातार बारिश हुई और सड़कों पर पानी भर गया। हालत ये थी कि फिल्म की यूनिट, शूट छोड़िए होटल से बाहर नहीं निकल पाई।

    पोस्टपोन हुई मणिकर्णिका

    पोस्टपोन हुई मणिकर्णिका

    कंगना रनौत की बिग बजट फिल्म मणिकर्णिका 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित यह फिल्म काफी बड़े स्तर पर शूट हो रही है। बता दें, फिल्म 15 अगस्त को अक्षय कुमार की गोल्ड के साथ क्लैश हो रही है। लेकिन सूत्रों की मानें तो शायद फिल्म लगभग डेढ़ महीने के लिए पोस्टपोन हो सकती है। यानि की फिल्म 15 अगस्त की बजाए अब 28 सितंबर को रिलीज होगी।

    फिर से सुलतान बनेंगे सलमान

    फिर से सुलतान बनेंगे सलमान

    सलमान खान की फिल्म रेस 3 को रिलीज होने में सिर्फ डेढ़ महीना ही रह गया है। ऐसे में फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी फिल्म की डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स की डील फिक्स करने में लगे हैं। सूत्रों की मानें तो फिल्म की डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स यशराज फिल्म्स या इरोज इंटरनेश्नल के पास ही जा सकती है। जाहिर है फिल्म को बड़े स्तर पर रिलीज किया जाएगा।

    लय भारी के बाद माउली का धमाका

    लय भारी के बाद माउली का धमाका

    रितेश देशमुख की मराठी फिल्म लय भारी ने एक तरफ जहां सारे बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़े थे वहीं फिल्म ने मराठी फिल्मों को लेकर लोगों की रूचि भी बढ़ाई थी। फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इसके बाद, फिल्म का सीक्वल अनाउंस किया गया था जिसका नाम था माउली। माउली को 2016 में रिलीज़ होना था लेकिन फिल्म बंद हो गई थी। अब माउली की शूटिंग शुरू हो चुकी है और माना जा रहा है कि फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज़ होगी।

    दादा साहब फाल्के अवार्ड्स

    दादा साहब फाल्के अवार्ड्स

    दादा साहब फाल्के अवार्ड्स 2018 की घोषणा कर दी गई है। बता दें, जहां अक्षय कुमार ने फिल्म पैडमैन और टॉयलेट एक प्रेम कथा के लिए बेस्ट एक्टर (ज्यूरी) का खिताब जीता है। वहीं, भूमि पेडनेकर ने भी टॉयलेट एक प्रेम कथा के लिए बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड अपने नाम किया है। यहां राकेश रोशन को लाइफटाइम एचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया।

    जिमी शेरगिल का नया प्रोजेक्ट

    जिमी शेरगिल का नया प्रोजेक्ट

    आकीव अली के निर्देशन में बन रही लव रंजन की फिल्म में अजय देवगन, तबू के साथ अब जिमी शेरगिल भी फाइनल हो चुके हैं। यह रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म 2018 दशहरा के मौके पर 19 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं टी- सीरीज। खास बात है कि इस फिल्म के साथ जिमी शेरगिल और तबू 22 सालों के बाद साथ नजर आएंगे।

    साहो की शुटिंग तेज़ी में

    साहो की शुटिंग तेज़ी में

    साहो की शूटिंग के लिए प्रभास अबु धाबी पहुंच चुके है और फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरु करेंगें। इस फिल्म में बॉलीवुड की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी नजर आएंगी और वो प्रभास को साहो की शूटिंग के लिए बहुत जल्दी अबु धाबी में ज्वाइन करने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग काफी समय से चल रही है और भारत के बाहर फिल्म की शूटिंग शुरु करेंगें।

    सलमान का जीजा बनकर धोखा

    सलमान का जीजा बनकर धोखा

    सलमान खान के जीजा आयुष शर्म के नाम पर धोखाधड़ी का एक मामला सामने आया है। बता दें कि एक शख्स खुद को सलमान का जीजा आयुष शर्मा बताकर लोगो से धोखाधड़ी करता था और कई तरह के लालच देकर पैसे ऐंठ लेता था। बता दें कि ये काफी समय से चल रहा था पर वो अब सीबीआई के शिकंजे में आ चुका है।

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का प्लान

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का प्लान

    चीन में आमिर खान के स्टारडम को देखते हुए ही 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के निर्माताओं ने एक बड़ा फैसला लिया है। हाल ही में खबरें आई हैं कि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को भारत, चीन और यूएसए में IMAX format में रिलीज किया जाएगा। बता दें कि IMAX format में रिलीज हुई फिल्मों का रिकॉर्ड अच्छा बिजनेस करने का है। वहीं अब मिस्टर परफेक्शनिस्ट के फैन पहली बार उनकी फिल्म को IMAX format में देख पाएंगे।

    पांचवी बार एक साथ

    पांचवी बार एक साथ

    2018 की बात तो छोड़ दीजिए, राजकुमार राव ने 2019 की तैयारी भी कर ली है। दरअसल, हंसल मेहता और राजकुमार राव पांचवी बार एक साथ आने की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म का नाम है स्वागत है और ये सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

    असली लोकेशन पर शूटिंग

    असली लोकेशन पर शूटिंग

    सलमान खान की भारत विभाजन पर आधारित फिल्म है। और फिल्म का पार्टीशन वाला भाग करीब 45 गावों मे फिल्माया जाएगा और इसकी शूटिंग करीब 15 दिन चलने वाली है। पंजाब के इन गावों की बात करें तो इनमें किला रायपुर, गुज्जरवाल, बिल्गा और घुघराना जैसे गांव शामिल किए गए है।

    दिल्ली भी पहुंची टीम

    दिल्ली भी पहुंची टीम

    अली अब्बास जफर इन दिनो सलमान खान स्टारर फिल्म भारत के लिए काफी ज्यादा मेहनत कर रहे है और फिल्म की शूटिंग के लिए अच्छी अच्छी लोकेशन तलाश कर रहे है। हाल ही में अली और उनका पूरी स्काउट टीम दिल्ली पहुंची है जहां पर उन्होने फिल्म भारत की शूटिंग के लिए बेहतरीन जगहों का चुनाव किया है।

    English summary
    Viral news of the week - Ayush Sharma fraud, Race 3 Bharat, saaho, shooting details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X