For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विपुल अमृतलाल शाह अपने प्रोडक्शन बैनर सनशाइन पिक्चर्स के तहत 12 शॉर्ट फिल्मों का करेंगे निर्माण

    By Filmibeat Desk
    |

    जाने-माने निर्माता-निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह ने जहाँ से अपनी शुरुआत की थी, उन्हें एक बार फिर उसी का रुख करने का मन बना लिया है। गुजराती रंगमंच के साथ अपने करियर की शुरुआत करने और थिएटर की दुनिया में खुद के लिए सफलतापूर्वक एक जगह बनाने के बाद, निर्माता-निर्देशक को लगता है कि अब एक बार फिर अपनी पुरानी जड़ों का रुख करने का समय आ गया है। उस दिशा में एक विनम्र कदम के साथ, विपुल ने एक अलग ऊर्ध्वाधर लॉन्च करने का फैसला किया है ओर अपने प्रोडक्शन बैनर सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के तहत एक या दो नहीं बल्कि 12 शॉर्ट फिल्मों निर्माण करेंगे।

    शॉर्ट फिल्मों के पीछे छिपी अपनी प्रेरणा के बारे में बात करते हुए, विपुल शाह ने बताया, "मैंने डेली सोप्स में लगभग 1000 एपिसोड किए हैं और फिल्में भी बनाई हैं, लेकिन ऐसी कुछ अद्भुत कहानियां होती हैं जिन्हें केवल 15-20 मिनट की अवधि में बताया जा सकता हैं। यह एक अलग एवं रोमांचक फॉरमेट है और ऐसा कुछ है जो मैंने अब तक नहीं किया है। ऐसे कई आईडिया और कहानियां हैं जो एक फीचर फिल्म या ओटीटी वेब शो फॉरमेट में फिट नहीं हो सकते हैं, लेकिन फिर भी इन कहानियों को बताने की आवश्यकता है और आज शॉर्ट फिल्म का फॉरमेट उपलब्ध है। यह एक रोमांचक कहानी, रोमांचक कंटेंट और कहानी कहने का रोमांचक तरीका है।"

    अपनी शॉर्ट फिल्मों के लिए युवा, महत्वाकांक्षी प्रतिभा के साथ अपने सहयोग पर, विपुल कहते हैं, "नई प्रतिभाओं के साथ काम करना हमेशा रोमांचक होता है। ये नए लेखक, जिनके साथ हम काम करना चाह रहे हैं, वे हमारे उस समय से कई आगे हैं जब हमने लिखना शुरू किया था। वे अद्भुत, अच्छी तरह से तैयार और जानकार हैं कि आप उनके साथ काम करना चाहेंगे। हम इस काम के सभी फॉर्मेट्स में बहुत सारे नए लेखकों के साथ काम करेंगे जो हम करना चाहते हैं। हम नई और कुछ स्थापित प्रतिभाओं से मिलते रहना और अच्छी कहानियाँ पढ़ना जरी रखेंगे।"

    शॉर्ट फ़िल्मों को रिलीज़ करने की अपनी योजना पर विपुल कहते हैं, "इसे रिलीज़ करने की कोई जल्दी नहीं है। हम रिलीज करने से पहले विभिन्न फिल्म फेस्टिवल्स का भी रुख करेंगे। यह मेरे और मेरी टीम के लिए भी एक नया क्षेत्र है और हम इन्हें ठीक तरीक़े से रिलीज़ करना चाहते हैं। "

    Read more about: films फिल्म
    English summary
    Vipul Amrutlal Shah to produce 12 short films rad full details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X