For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नए अनलॉक के साथ शुरु हुई शेफाली शाह स्टारर वेब सीरिज 'ह्यूमन' की शूटिंग, ऐसे बरता जा रहा है एहतियात- डिटेल्स

    By Filmibeat Desk
    |

    कोविड -19 प्रोटोकॉल के साथ फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री ने अपनी प्रोडक्शन गतिविधियों को फिर से शुरू किया दिया है। सरकार की ओर से अनुमति मिल चुकी है। जिसके बाद, शेफाली शाह ने अपनी बहुप्रतीक्षित वेब श्रृंखला, 'ह्यूमन' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। यह मानव दवा परीक्षण और चिकित्सा घोटाले की दुनिया के बारे में एक एक सीरिज है।

    इस साल अप्रैल में कोविड -19 लॉकडाउन के कारण वेब सीरिज के अंतिम शेड्यूल को रोकना पड़ा था, वहीं निर्माताओं ने सभी आवश्यक सुरक्षा नियमों के बीच 'बायो बबल' में 14 जून से शूटिंग फिर से शुरू कर दी है।

    'ह्यूमन' के बचे शेड्यूल के लिए किए जा रहे एहतियाती उपायों के बारे में बात करते हुए, प्रोडक्शन हाउस के एक सूत्र ने बताया, "उचित स्वच्छता, सामाजिक दूरी बनाए रखने, मास्क और RTPCR परीक्षण के साथ सेट पर सब कुछ समान रहता है। जिन लोगों ने अभी तक टीकाकरण नहीं करवाया है, उनके लिए भी उन्होंने टीकाकरण की व्यवस्था की है। पिछली बार की तुलना में स्वच्छता प्रक्रिया इस बार अधिक सख्त हो गई है। अपने-अपने स्थानों से सफ़र करने वाले व्यक्तियों के संदर्भ में एक विशेष डेटा एंट्री तैयार की गई है। एक बबल का निर्माण किया है जिसमें यूनिट द्वारा केवल क्रू मेंबर्स के लिए विशिष्ट कारें किराए पर ली गयी हैं।"

    <strong>'फिल्म मैरी कॉम में प्रियंका चोपड़ा की जगह मणिपुरी एक्ट्रेस क्यों नहीं हुईं कास्ट" title="'फिल्म मैरी कॉम में प्रियंका चोपड़ा की जगह मणिपुरी एक्ट्रेस क्यों नहीं हुईं कास्ट"" />'फिल्म मैरी कॉम में प्रियंका चोपड़ा की जगह मणिपुरी एक्ट्रेस क्यों नहीं हुईं कास्ट"

    उन्होंने आगे बताया, "कैटरिंग स्टाफ में सिलेक्ट किये गए 8 लोग शामिल हैं, जिन्हें शूटिंग फिर से शुरू करने से एक सप्ताह पहले क्वारन्टीन कर दिया गया था। केवल ये ही लोग भोजन तैयार कर रहे हैं और यूनिट को परोस रहे हैं। उन्होंने फूड पैकेट सिस्टम का विकल्प चुना है। प्रॉप्स, कॉस्ट्यूम और फर्नीचर आदि को ठीक से सेनिटाइज किया जा रहा है। निर्माताओं को हर दिन सेट पर ऑक्सीजन की सुविधा के साथ एक एम्बुलेंस, एक डॉक्टर और एक अटेंडेंट मिला है।"

    इस शो में टेलीविजन और फिल्म उद्योग के कई प्रतिभाशाली कलाकार हैं, जिनमें शेफाली शाह, राम कपूर, कीर्ति कुल्हारी, सीमा बिस्वास, विशाल जेठवा (मर्दानी 2 फेम), मोहन अगाशे, अतुल कुमार, आदित्य श्रीवास्तव और संदीप कुलकर्णी इत्यादि शामिल है।

    वेब सीरीज़ 'ह्यूमन' जिसकी शूटिंग इस साल जनवरी में शुरू की गई है, यह विपुल शाह और मोज़ेज़ सिंह द्वारा सह-निर्देशित की जा रही है।

    English summary
    Producer Vipul Amrutlal Shah resumes shooting for his web series 'Human' with a new unlock. Bio bubble environment being maintained during shoot.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X