For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मुफ्त कोविड वैक्सीन की पहल को लेकर क्या बोले विपुल अमृतलाल शाह!

    By Filmibeat Desk
    |

    माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की राज्यों को मुफ्त कोविड -19 टीके की घोषणा का सभी ने स्वागत किया है। जाने-माने निर्देशक-निर्माता विपुल अमृतलाल शाह भी मानते हैं कि यह एक अविश्वसनीय रूप से बहादुर कदम है जो बहुत सारे गरीब लोगों के लिए मददगार होगा जो बिना नौकरी और लॉकडाउन के कारण तंगी से गुज़र रहे हैं और कम से कम उन्हें रोजमर्रा की जरूरतों के साथ अपने परिवारों को संभालने में मदद मिलेगी। सफल फिल्म निर्माता अपने बहुप्रतीक्षित वेब शो, 'ह्यूमन' की शूटिंग में व्यस्त है जो ह्यूमन ड्रग टेस्टिंग और चिकित्सा घोटाले की दुनिया के बारे में एक भावनात्मक नाटक है,

    नुसरत जहां ने डिलीट कर दीं शादी सारी तस्वीरें, पति निखिल जैन से हुईं अलग!नुसरत जहां ने डिलीट कर दीं शादी सारी तस्वीरें, पति निखिल जैन से हुईं अलग!

    वे पीएम मोदी के ऐतिहासिक निर्णय से अच्छी तरह से संबंधित महसूस कर सकते है, जिस बारे में उन्होंने बात करते हुए साझा किया,"हमारे माननीय प्रधान मंत्री ने जो घोषणा की है वह ऐतिहासिक और सबसे उम्दा निर्णय है जो सरकार द्वारा लिया गया है। मुझे लगता है कि आज के समय में इसकी बेहद जरूरत थी। लोग यह राहत चाहते थे और पीएम ने उनकी जरूरतों और उनकी उम्मीदों पर अच्छी प्रतिक्रिया दी है और इतना ही नहीं, दिवाली तक हर गरीब को मुफ्त राशन दिया जाएगा।

    मुझे लगता है कि यह एक अविश्वसनीय रूप से बहादुर कदम है।" जब से सफल निर्देशक-निर्माता ने ह्यूमन ड्रग टेस्टिंग और चिकित्सा जगत पर केंद्रित प्रोजेक्ट 'ह्यूमन' की घोषणा की है, तब से इस विषय ने दुनिया को प्रभावित करने वाली कोविड -19 महामारी की स्थिति को देखते हुए कई लोगों का ध्यान अपनी तरफ़ खींच लिया है।

    सरकार की पहल की प्रशंसा करते हुए, विपुल ने विस्तार से बताया, "सरकार और पीएम ने फिर से इस तथ्य को साबित किया है कि वे देश के गरीब आदमी और उनके कल्याण के बारे में बहुत चिंतित हैं। मुझे एक देशवासी के रूप में गर्व महसूस होता है कि आज पीएम द्वारा इतनी बड़ी मात्रा में मुफ्त भोजन और टीके तैयार किए गए हैं और वह देशवासियों की जरूरतों का इतनी अच्छी तरह से ख्याल रख रहे हैं।

    मुझे लगता है कि यह एक ऐसी खबर थी जिसका हम सभी आशावादी, सकारात्मक महसूस करने और यह महसूस करने के लिए इंतजार कर रहे थे कि हम इस लड़ाई को लड़ने और अंततः जीतने के लिए तैयार हैं। " "हमने बहुत सारे लोगों को खो दिया है लेकिन आखिरकार हम कोविड की लड़ाई के खिलाफ जीतने जा रहे हैं।

    एक राष्ट्र के रूप में, हम अपनी अर्थव्यवस्था को फिर से पटरी पर लाएंगे और निकट भविष्य में एक खुशहाल जीवन की ओर रुख करेंगे। यह उस दिशा में एक बड़ा कदम है और मैं इस तरह के शानदार कदम के लिए पीएम और सरकार को बधाई देता हूं। पीएम कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में अद्भुत क्षमता के साथ नेतृत्व कर रहे हैं जो उन्होंने वर्षों से कुछ बड़े और साहसिक निर्णय लेने के लिए दिखाया है।

    इस विशेष घोषणा ने दिखाया है कि पीएम और सरकार वास्तव में चिंतित हैं और वे हमारे लोगों के भाग्य को ले कर बेहद गंभीर हैं, "*फिल्म निर्माता कहते हैं* विपुल शाह वर्तमान में दो महत्वाकांक्षी और कॉन्ट्रास्टिंग प्रोजेक्ट्स पर एक साथ काम कर रहे हैं - एक मेडिकल थ्रिलर जिसका शीर्षक 'ह्यूमन' (वेब ​​शो) है और दूसरी 'सनक' (फिल्म) है, जबकि 'ह्यूमन' एक इमोशनल ड्रामा है जो ह्यूमन ड्रग टेस्टिंग के बारे में है और 'सनक' एक इंटेंस, इमोशनल, एक्शन फिल्म है।

    English summary
    Bollywood Filmmaker Vipul amrutlal shah on PM Narendra Modi free vaccination! His statement goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X