For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    डिजिटल डेब्यू 'ह्यूमन' पर बोले विपुल शाह- 'कोविड 19 पर नहीं है ये शो, मेडिकल ट्रायल पर है'

    |

    फिल्म निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने एक नए मेडिकल थ्रिलर शो 'ह्यूमन' के साथ वेब स्पेस में अपना पहला कदम रखा है। उनका कहना है कि यह शो कोविड के बारे में नहीं है, बल्कि दुनिया भर में दशकों से चले आ रहे मेडिकल ट्रायल्स को हाईलाइट किया गया है। इस शो में शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हारी हैं और विपुल शाह व मोज़ेज़ सिंह द्वारा निर्देशित है।

    शाह कहते हैं, "इस प्रोजेक्ट पर लगभग साढ़े तीन साल से काम चल रहा था और उस वक़्त हमें वायरस व वैक्सीन के बारे में पता नहीं था। हमें लिखने में लंबा समय लगा क्योंकि हमने ह्यूमन ट्रायल्स की प्रक्रिया को सरल बनाने की कोशिश की है ताकि दर्शक इसे समझ सकें। आज, हर कोई इस बात से वाकिफ है कि ड्रग ट्रायल का मतलब क्या है।"

    यदि किसी को यह लग रहा है कि शो कोरोनो वायरस महामारी के बैकड्रॉप और वैक्सीन खोजने के सफर पर स्थापित है तो विपुल ने स्पष्ट करते हुए कहा कि यह आज के समय में स्थापित नहीं है।

    उन्होंने कहा, "यह एक ऐसे विषय को छूता है जो मानवता के लिए बहुत बड़ा है और ड्रग ट्रायल की समस्या हाल की घटना नहीं है। यह समाज के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण विषय है.."

    फिल्म निर्माता ने कहा कि यह मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है। मैं इस तरह का काम थिएटर में करता था, और ह्यूमन के साथ मैं फिर से पुरानी जड़ों से जुड़ा हूं। यह मेरे लिए वेब स्पेस पर पहली बार है और यह मेरे हिंदी फिल्म करियर के 20 वर्षों में किये गए काम के पूरी तरह से विपरीत है। इस शो का डिजिटल प्रीमियर जल्द किया जाएगा।

    'पठान' के बाद, राजकुमार हिरानी की फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख खान, बैक टू बैक 3 फिल्में फाइनल'पठान' के बाद, राजकुमार हिरानी की फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख खान, बैक टू बैक 3 फिल्में फाइनल

    English summary
    Vipul Amrutlal Shah on his digital debut series 'Human'- It's a thriller about medical trials, not based on pandemic COVID-19.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X