»   » पहले कभी ऐसे नहीं दिखे विनोद खन्ना के बेटे..तस्वीरें देखकर भावुक हो जाएंगे आप

पहले कभी ऐसे नहीं दिखे विनोद खन्ना के बेटे..तस्वीरें देखकर भावुक हो जाएंगे आप

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना का निधन हुआ है। जिसके बाद उनके फैंस से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक सभी सदमे में हैं। वहीं उनकी मृत्यु के बाद उनका परिवार शोक में डूबा हुआ है। विनोद खन्ना चार बच्चों के पिता हैं। जिनमें से अक्षय खन्ना सबसे बड़े बेटे हैं।

['... विनोद खन्ना जैसा कोई नहीं']

इन दिनों पिता की मौत के बाद अक्षय खन्ना ऐसे दिखाई दे रहे हैं, जैसे पहले कभी नहीं दिखाई दिए। अक्षय की हालत किसी लाचार बेटे से कम नहीं दिखी। पिता के अंतिम संस्कार में अक्षय की हालत किसी से भी देखते नहीं बन रही थी। किसी तरह खुद को संभाले अक्षय को देखकर आप भी पहचान नहीं पाएंगे।

vinod-khanna-son-akshay-khanna-looking-helpless-at-funeral

फिल्मों में अपने गुड लुक्स और चार्म के लिए पहचाने जाने वाले अक्षय इतनी खराब हालात में दिखाई दिए कि उन्हें देखकर हर कोई भावुक हो गया। आगे देखिए पिता के अंतिम संस्कार में अक्षय की तस्वीरें, जिन्हें देखकर आप भी भावुक हो जाएंगे।

हाल ही में हुआ निधन

हाल ही में हुआ निधन

बॉलीवुड के महान कलाकार विनोद खन्ना का 70 साल की उम्र में गुरुवार को निधन हो गया। विनोद खन्ना कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे। कल ही उनके पार्थिव शरीर का वर्ली श्मशानघाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया।

[Respect - इंटरव्यू बीच में छोड़ विनोद खन्ना के परिवार से मिलने पहुंचे अमिताभ बच्चन]

पहुंचे सेलेब्रिटीज

पहुंचे सेलेब्रिटीज

उनके फ्यूनरल में अमिताभ बच्चन, ऋषि कपूर, अभिषेक बच्चन और उदित नारायण जैसे बड़े-बड़े सितारे पहुंचे थे। मुखाग्नि विनोद खन्ना के सबसे छोटे बेटे साक्षी खन्ना ने दी।

विनोद खन्ना के चार बच्चे

विनोद खन्ना के चार बच्चे

बता दें कि विनोद खन्ना के तीन बेटे अक्षय, राहुल, साक्षी और एक बेटी श्रद्धा खन्ना हैं। जहां अक्षय खन्ना बॉलीवुड से दूरी बना चुके हैं वहीं साक्षी अब फिल्मों में एंट्री करने की तैयारी कर रहे हैं।

आधे गंजे हो गए अक्षय

आधे गंजे हो गए अक्षय

पिता के फ्यूनरल में अक्षय काफी समय बाद नजर आए। अक्षय आधे गंजे हो गए हैं। अब उनकी तस्वीर वायरल हो रही है।

इस फिल्म में आए थे नजर

इस फिल्म में आए थे नजर

अक्षय खन्ना की आखिरी फिल्‍म साल 2016 में आई 'ढिशूम' थी। इस फिल्म में उन्होंने विलेन का रोल किया था। करीब पांच सालों बाद अक्षय को ये फिल्म मिली थी और वो भी फ्लॉप हो गई। अक्षय ने अपने करयिर की शुरुआत साल 1998 में फिल्म 'हिमालय पुत्र' से की थी।

फिल्मी करियर नहीं रहा खास

फिल्मी करियर नहीं रहा खास

फ्लॉप फिल्म से शुरुआत करने वाले अक्षय ने अपने करियर में सिर्फ 8 हिट फिल्में दीं। इनमें 'दिल चाहता है', 'ताल', 'हमराज' और 'हंगामा' जैसी फिल्में शामिल हैं। अक्षय ने अपने 19 साल के करियर में 37 फिल्में की हैं।

विनोद खन्ना ने शुरू कर दी थीं फिल्में

विनोद खन्ना ने शुरू कर दी थीं फिल्में

बेटे को फिल्में नहीं मिली तो ‌उनके पिता विनोद खन्ना ने भी फिल्में करना शुरू कर दिया था। 'दबंग' और 'दबंग 2' में विनोद खन्ना ने सलमान खान के पिता का रोल निभाया था। विनोद को अक्षय से बहुत उम्मीदें थीं लेकिन वो पूरी ना हो सकीं।

English summary
vinod khanna son akshay khanna looking helpless at funeral, see pictures
Please Wait while comments are loading...