»   » पता चल गया..विनोद खन्ना को 'आखिरी बार' देखने क्यों नहीं आए शाहरुख-सलमान

पता चल गया..विनोद खन्ना को 'आखिरी बार' देखने क्यों नहीं आए शाहरुख-सलमान

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

अपने जिगरी यार विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार में गए ऋषि कपूर भड़के-भड़के नजर आए थे। ऋषि कपूर ने आज की जनरेशन के स्टार्स को चमचा बताया था। ऋषि कपूर इस कदर गुस्से में थे कि उन्होंने ट्वीट पर 'आज के' सेलेब्रिटीज को जमकर धोया था। जिसके बाद उनका ये ट्वीट वायरल हो गया था।

[पहले कभी ऐसे नहीं दिखे विनोद खन्ना के बेटे..तस्वीरें देखकर भावुक हो जाएंगे आप]

ऋषि कपूर के इस गुस्से की वजह थी विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार में कई सेलेब्रिटीज का न पहुंचना। जिसकी वजह से ऋषि कपूर इस कदर नाराज हो गए कि उन्होंने प्रियंका की पार्टी में पहुंचे सभी सेलेब्रीटीज को जमकर कोसा। ऋषि कपूर ने प्रियंका की पार्टी में जाकर विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार में न जाने वाले लोगों को चमचा करार दिया।

vinod-khanna-funeral-skipped-many-bollywood-celebrities-know-why

वहीं ऋषि कपूर का ये गुस्सा कुछ हद तक जायज भी था। बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्रिटीज जिन्हें विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार में पहुंचना चाहिए था। वे नहीं आए। इस लिस्ट में शाहरुख और सलमान समेत कई स्टार्स शामिल हैं। हर कोई किसी न किसी वजह के चलते विनोद खन्ना के परिवार के दुख में शामिल नहीं हो सका। आगे जानें आखिर क्यों विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुए सेलेब्रिटीज-

सलमान खान

सलमान खान

अभिनेता सलमान खान 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग के लिए इंडिया से बाहर हैं। इससे पहले जब विनोद खन्ना की बीमारी की खबर आई थी तब सलमान खान उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे थे।

शाहरुख खान

शाहरुख खान

वहीं हाल शाहरुख खान का भी है। शाहरुख खान भी इन दिनों TED टॉक शो के सिलसिले में देश से बाहर हैं। जिसके चलते वो विनोद खन्ना के परिवार के दुख में शामिल नहीं हो सके।

आमिर खान

आमिर खान

और तो और आमिर खाम भी इंडिया से बाहर थे। शुक्रवार को सुबह ही उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर वापस लौटते हुए स्पॉट किया गया है।

करण जौहर

करण जौहर

गुरुवार को करण जौहर 'बाहुबली-2' की रिलीज में बिजी थे। जब उन्हें विनोद खन्ना की डेथ की खबर मिली तो उन्होंने फिल्म का ग्रैंड प्रीमियर कैंसिल कर दिया। इसके लिए करन ने बाकायदा ट्वीट भी किया।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन

ऋतिक को पिछले 3-4 सालों से किसी फ्यूनरल में नहीं देखा गया है। यहां तक कि ऋतिक अपने क्लोज फ्रेंड कुणाल कपूर के पिता के फ्यूनरल में भी नहीं पहुंचे थे।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

फिल्म 'पैडमैन' की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं वे बाहर हैं या मुंबई में ही हैं ये तो पता नहीं चल सका है लेकिन वे इसी फिल्म की वजह से ही शामिल नहीं हो सके।

अजय देवगन

अजय देवगन

अजय देवगन इन दिनों 'गोलमाल अगेन' की आउटडोर शूटिंग में बिजी हैं। जिसके चलते वे विनोद खन्ना को आखिरी बार देखने नहीं जा सके।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा

गुरुवार को अपने ब्रांड शूट में बिजी थीं। प्रियंका सिर्फ 5 दिन के लिए इंडिया आई थीं शुक्रवार को वो न्यूयॉर्क वापस जा रही हैं।

English summary
vinod khanna funeral skipped by many bollywood celebrities, know why
Please Wait while comments are loading...