For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विनोद कांबली की पत्नी ने अंकित तिवारी के बुजुर्ग पिता को जड़ा घूंसा, Video वायरल

    |

    हाल ही में सोशल मीडिया पर चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली की पत्नी एंड्रिया हेविट की अजीबो-गरीब हरकतें नजर आ रही हैं। ये वीडियो वायरल होने के बाद एंड्रिया हेविट पर के खिलाफ मारपीट के एक मामले में एफआईआर दर्ज हुई है। जी हां! एंड्रिया हेविट ने एक बुजुर्ग शख्स से मारपीट की है। ये शख्स कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अंकित तिवारी के पिता हैं। राजेंद्र कुमार एक रिटायर्ड बैंक कर्मचारी हैं। आप भी ये वीडियो देककर भौंचक्के रह जाएंगे।

    दरअसल, हाल ही में सिंगर अंकित तिवारी अपने परिवार के साथ मुंबई के एक शॉपिंग मॉल में थे। इस दौरान विनोद कांबली और उनकी पत्नी भी इसी मॉल में थीं। वहीं मॉल के सीसीटीवी कैमरे की मानें तो अंकित के पिता राजेंद्र कुमार अपनी पोती के साथ फूड कोर्ट की तरफ आ रहे थे। तभी बगल से निकल रहीं एंड्रिया हेविट से उनका हाथ टकरा गया। बात इतनी सी ही थी लेकिन एंड्रिया को गुस्सा आ गया और उन्होंने राजेंद्र कुमार के ऊपर हाथ उठा दिया और उन्हें घूंसा दे मारा।

    vinod-kambli-wife-andrea-hewitt-accused-assaulting-ankit-tiwari-father-video-went-viral

    वहीं बात यहीं खत्म नहीं हुई अंकित तिवारी के भाई अंकुर ने बताया है कि 'इसके बाद भी जब हम लोग विनोद से बात करने गए तो कांबली की पत्नी ने अपनी सैंडल निकाल ली और मुझे पीटने के लिए खड़ी हो गईं। मैं तो उन्हें यह बताने गया था कि हम उनका सम्मान करते हैं और यह गलती से हो गया होगा। उनके ऐसे व्यवहार के बाद हम पुलिस स्टेशन गए और शिकायत दर्ज कराई।' अंकुर के हाथ पर भी नाखून से खरोंच के निशान हैं।

    इस बारे में पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली का कहना है कि 'उस आदमी ने मेरी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार किया। मुझे उसके खिलाफ केस दर्ज करना चाहिए। उसने मेरी पत्नी को गलत तरीके से टच किया था। मैंने मुंबई पुलिस को इस बारे में ट्वीट किया है। हम इस केस में फॉलोअप करेंगे।'

    English summary
    Vinod Kambli wife Andrea Hewitt accused of assaulting Ankit Tiwari father video went viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X