For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विनोद भानुशाली ने लॉन्च किया अपना नया प्रोडक्शन हाउस 'भानुशाली स्टूडियो', देखें लोगो

    |

    हिट बॉलीवुड फ़िल्मों और हिंदी म्यूज़िक इंडस्ट्री में विनोद भानुशाली ऐसा नाम है जिसे कर कोई जानता है। बॉलीवुड फ़िल्मों के प्रोडक्शन और मार्केटिंग के मामले विनोद भानुशाली पिछले कई सालों से अपना जादू दिखा रहे हैं। इंडिया की सबसे बड़ी म्यूज़िक लेबल कंपनी टी-सीरीज में 27 साल तक काम करने वाले विनोद भानुशाली ने अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च कर दिया है।

    विनोद भानुशाली के प्रोडक्शन हाउस का नाम, भानुशाली स्टूडियो लिमिटेड है। विनोद को फ़िल्मों के प्रोडक्शन से लेकर रिलीज़ और मार्केटिंग में क़रीब क़रीब तीन दशक का अनुभव है। विनोद भानुशाली ने अपने नए सफ़र की शुरुआत कमलेश भानुशाली, विशाल गुरनानी और जूही पारेख के साथ मिलकर की है। उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस के नाम को ऐलान करते हुए भानुशाली स्टूडियो लिमिटेड का लोगो रिवील किया है।

    विनोद भानुशाली अपने प्रोडक्शन हाउस का ऐलान करते हुए कहते हैं कि मुझे इस इंडस्ट्री ने पिछले कई सालों में बहुत कुछ सिखाया है। मैं उन कहानियों और प्रोजेक्ट्स पर फिर से काम करना चाहता हूं, जो मेरे दिल के बेहद क़रीब हैं। ए कहानियां मुझसे बात करती हैं।

    अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्में: 200 रुपये जेब में लेकर अक्की ने की करियर की शुरुआत, अब कर रहे बॉलीवुड पर राजअक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्में: 200 रुपये जेब में लेकर अक्की ने की करियर की शुरुआत, अब कर रहे बॉलीवुड पर राज

    इस लोगो के लॉन्च के साथ ही हम अपने लक्ष्य को पाने के लिए लंबी सड़क पर यात्रा के लिए अपना पहला कमंद बढ़ाते हैं। विनोद भानुशाली आगे कहते हैं कि यह वह यात्रा है जिसे पाने लिए वे काफ़ी मायने रखती है और हम लक्ष्य को पाने के लिए काफ़ी उत्साहित हैं।

    English summary
    Vinod Bhanushali announces his new production house Bhanushali Studios Limited release logo
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X