For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विनेश फोगाट ने रेसलिंग में जीता गोल्ड मेडल, आमिर खान बोले 'म्हारी छोरियां छोरों से कम है के'

    By Salman
    |

    विनेश फोगाट ने एक इतिहास रच दिया है और इसकी शुरुआत तब हुई जब वो पहली ऐसी महिला रेसलर बनी जो कि देश के लिए गोल्ड मेडल लेकर आई है। बता दें कि एशियन गेम्स के 50 किलोग्राम के इस मुकाबले में उन्होने पहली बार ऐसा कारनामा कर दिया और देश का नाम ऊंचा तर दिया है। इस मामले में पहले भी फोगाट परिवार का नाम सामने आ चुका है। बता दें कि इस खिताब के जीतने के बाद विनेश को लगातार बधाइयां मिल रही है और इस मामले मे आमिर खान पीछे नहीं है।

    अक्षय कुमार ने सभी सुपरस्टार्स को पछाड़ा, इंस्टाग्राम पर ये कारनामा करने वाले पहले अभिनेताअक्षय कुमार ने सभी सुपरस्टार्स को पछाड़ा, इंस्टाग्राम पर ये कारनामा करने वाले पहले अभिनेता

    आमिर खान ने अपने ही फिल्मी अंदाज में विनेश को बधाई दी और कहा कि म्हारी छोरियां छोरों से कम है के। बता दें कि ये फिल्म दंगल का डायलॉग है।

    इसके अलावा पीएम नरेंद्र मोदी ने भी इस कीर्तिमान के लिए विनेश को ढेर सारी शुभकामनाएं दी है। नरेंद्र मोदी लिखते है कि एक और टूर्नामेंट एक और मेडल..इसके साथ ही वो विनेश को बहुत बधाई देते है।

    आमिर खान ने लिखा है कि विनेश आपको बहुत मुबारकबाद की आप एशियन गेम्स में भारत के लिए गोल्ड लाई है। आपको मेरी और पूरी दंगल की टीम की तरफ से मुबारकबाद।

    aamir khan, dangal, आमिर खान, दंगल

    बता दें कि इस कारनामें के बाद लगातार उनकी तारीफ हो रही है और हरियाणा सरकार भी काफी ज्यादा खुश है। हरियाणा सरकार ने ऐलान किया है कि वो विनेश को 3 करोड़ रुपए और सरकारी नौकरी भी देगी।

    इसके अलावा भी कई बड़ी बड़ी हस्तियों ने विनेश को मेडल के लिए बधाई दी है और इसको गर्व की बात कही है। विनेश इस मौके पर बहुत ज्यादा खुश नजर आ रही है थी और यही वो पल था जिसके लिए वो काफी समय से तैयारी कर रही थीं।

    English summary
    Aamir khan reaction on Vinesh phogat won the gold medal. he said the diolouge of Dangal that ‘Mhaari chhoriyan chhoron se kam hai ke'
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X