»   » खलनायक रंजीत के ड्राइवर का शव स्वीमिंग पूल में मिला

खलनायक रंजीत के ड्राइवर का शव स्वीमिंग पूल में मिला

Posted By: IANS
Subscribe to Filmibeat Hindi
Villain Ranjeet's driver's dead body found in his swimming pool
बॉलीवुड के जाने-माने खलनायक रंजीत ने बुधवार को बताया कि उनके ड्राइवर का शव यहां उनके स्वीमिंग पूल से बरामद हुआ। रंजीत ने बताया कि अभी इस बात की पुष्टि होनी बाकी है कि यह आत्महत्या है या हादसा। नागराज गोवदा का शव मंगलवार रात बरामद हुआ।

रंजीत ने आईएएनएस को बताया, "पिछली रात मेरी पत्नी उसका शुगर जांचने गई। उसने उसका शव स्वीमिंग पूल में पाया। हमने उसे तुरंत बाहर निकाला और अस्पताल ले गए, लेकिन उसे भर्ती करने से पूर्व ही मृत घोषित कर दिया गया।"

ड्राइवर पिछले 30 वर्षो से रंजीत के साथ काम कर रहा था। 'नमक हलाल' और 'लावारिस' सरीखी फिल्मों में अभिनय कर चुके रंजीत ने कहा, "वह हमारे परिवार जैसा था।"

उन्होंने कहा, "हमें अभी तक पता नहीं चला है कि यह आत्महत्या है या हादसा। फिलहाल मामला जुहू पुलिस थाने में दर्ज है। मुझे सच में नहीं पता कि वह पानी में फिसलकर गिरा या जानबूझकर कूदा। हमें नहीं पता कि जब उसका भाई और बेटा दोनों वहां थे तो वह रूम से कैसे बाहर आया।"

ड्राइवर गोवदा (44) स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों से जूझ रहा था और मधुमेह का मरीज था। वह डायलसिस से भी गुजर रहा था।गोवदा का अंतिम संस्कार उसके गृहनगर कर्नाटक में होगा।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

English summary
Bollywood's veteran villain Ranjeet Wednesday said that his driver's dead body was found in his swimming pool here. However, whether it was an accident or a case of suicide is yet to be ascertained, said the actor.
Please Wait while comments are loading...