For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दीपिका पादुकोण - विक्रांत मैसी होंगे मेघना गुलज़ार की एसिड अटैक फिल्म की कास्ट, नाम भी FINAL

    |
    Deepika Padukone joins Vikrant Massey in Meghna Gulzar’s Chhapaak | FilmiBeat

    काफी समय से दीपिका पादुकोण के अगले प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा चल रही थी। अब खबर है कि मेघना गुलज़ार की इस एसिड अटैक फिल्म का नाम होगा छपाक और फिल्म की स्टारकास्ट होगी दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी। हालांकि पहले माना जा रहा था कि फिल्म में दीपिका के अपोज़िट राजकुमार राव को अप्रोच किया गया है।

    मेघना गुलज़ार के लिए ये फिल्म प्रोड्यूस करेंगी खुद दीपिका पादुकोण। फिल्म देश में फैली हुई एसिड अटैक की समस्या को देश की सबसे बड़ी रोल मॉडल लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी के ज़रिए बताएगी। फिल्म बायोपिक ना होकर, केवल एक किरदार के जीवन से प्रेरित बताई जा रही है।

    फिल्म में लक्ष्मी के संघर्ष के साथ और भी कई मुद्दों को उठाया गया है जिनमें देश में एसिड बिक्री मुख्य है। दिलचस्प ये है कि दीपिका ने मेघना का प्रोजेक्ट, विशाल भारद्वाज के प्रोजेक्ट को साइड करके चुना है। विशाल, मेघना के हर प्रोजेक्ट से किसी ना किसी तरह जुड़े रहते हैं। विशाल भारद्वाज को गुलज़ार, अपने बेटे की तरह मानते हैं जबकि मेघना गुलज़ार, उनकी बेटी हैं।

    छपाक, मार्च 2019 से फ्लोर पर जाएगी और अगले साल के अंत तक रिलीज़ होेने के लिए तैयार होगी। फिल्म में दीपिका के लिए प्रोस्थेटिक मेकअप की तैयारी और टेस्टिंग शुरू हो चुकी है।

    पद्मावत के साथ 300 करोड़

    पद्मावत के साथ 300 करोड़

    ये साल दीपिका पादुकोण के लिए काफी दिलचस्प रहा। साल की शुरूआत में उन्होंने पद्मावत के साथ 300 करोड़ का धमाका किया। संजय लीला भंसाली की ये फिल्म लोगों को बेहद पसंद आई।

    ब्रोकन बट ब्यूटीफुल

    ब्रोकन बट ब्यूटीफुल

    विक्रांत मैसी, एकता कपूर की ऑल्ट बालाजी के लिए एक सीरीज़ में नज़र आए। हरलीन सेठी के साथ ब्रोकन बट ब्यूटीफुल नाम की इस सीरीज़ में विक्रांत का काम बेहद पसंद किया गया।

    रिजेक्ट की फिल्म

    रिजेक्ट की फिल्म

    वहीं दीपिका पादुकोण ने विशाल भारद्वाज की फिल्म सपना दीदी रिजेक्ट कर दी। इस फिल्म में दीपिका, इरफान खान के साथ काम करने वाली थी। इरफान की बीमारी के बाद फिल्म टल गई और फिर दीपिका को मेघना की फिल्म ज़्यादा पसंद आ गई।

    जीत चुके हैं फिल्म

    जीत चुके हैं फिल्म

    विक्रांत मैसी, कई मेनस्ट्रीम फिल्मों में बेहतरीन सपोर्टिंग कास्ट बनकर दिल जीत चुके हैं। चाहे वो हाफ गर्लफ्रेंड हो, दिल धड़कने दो या फिर लुटेरा। दिल धड़कने दो देखने के बाद आमिर खान ने खुद विक्रांत मैसी को उनके काम के लिए सराहना दी थी।

    नहीं बनेंगी द्रौपदी

    नहीं बनेंगी द्रौपदी

    खबर थी कि आमिर खान के महत्तवाकांक्षी प्रोजेक्ट में दीपिका पादुकोण को द्रौपदी का किरदार ऑफर किया गया है। लेकिन फिलहाल के आसार देखे जाएं तो दीपिका इस फिल्म को नहीं करने का मन बना चुकी हैं।

    टीवी से फिल्म

    टीवी से फिल्म

    विकांत मैसी का सफर काफी दिलचस्प रहा है। उन्होंने एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर डिज़्नी के सीरियल धूम मचाओ धूम के साथ शुरूआत की थी। इस सीरियल में वो कुमकुम भाग्य फेम सृति झा के अपोज़िट थे। इसके बाद विक्रांत को बड़ा ब्रेक मिला, कलर्स चैनल के टॉप शो बालिका वधु से।

    प्रोडक्शन में कदम

    प्रोडक्शन में कदम

    लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी के ज़रिए, दीपिका पादुकोण, प्रोड्यूसर बनने जा रही हैं। इसी के साथ वो प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा की बराबरी पर आकर खड़ी हो चुकी है। दोनों के ही अपने प्रोडक्शन हाउस हैं।

    आलिया के साथ एड फिल्म

    आलिया के साथ एड फिल्म

    विक्रांत मैसी ने आलिया भट्ट के साथ कॉर्नेटो की एक बड़ी प्यारी एड फिल्मों की एक सीरीज़ की है। दोनों की ही केमिस्ट्री को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था।

    शादी के बाद पहली फिल्म

    शादी के बाद पहली फिल्म

    दीपिका पादुकोण ने पद्मावत के बाद कोई फिल्म साइन नहीं की है और वो एक लंबे अरसे के बाद एक सशक्त कहानी के साथ परदे पर लौट रही हैं।

    कर चुके हैंं सशक्त किरदार

    कर चुके हैंं सशक्त किरदार

    वहीं विक्रांत मैसी की बात करें तो वो कोंकणा सेन शर्मा की डेब्यू फिल्म डेथ इन द गंज और अलंकृता श्रीवास्तव की फिल्म लिपस्टिक अंडर माय बुरखा में सशक्त किरदारों में दिख चुके हैं। देखना होगा कि उनका और दीपिका का साथ इस फिल्म को कितनी मज़बूती देता है।

    English summary
    Meghna Gulzar's Laxmi Agarwal film will be titled Chhapaak and will feature Vikrant Massey and Deepika Padukone in the lead roles. Film will deal with the issue of acid attacks in the country.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X