For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विक्रांत मैसी ने नई फिल्म 'फॉरेंसिक' का किया ऐलान, मोशन पोस्टर शेयर रिलीज

    |

    विक्रांत मैसी ने "फोरेंसिक" का पहला मोशन पोस्टर अपने सोशल मीडिया पर साझा किया। यह फिल्म 2020 की मलयालम हिट फिल्म "फोरेंसिक" का हिंदी रीमेक है। वास्तव में यह प्रतिभा का एक धमाका होगा जब विक्रांत को राधिका आप्टे के साथ पहली बार शामिल किया जाएगा। दर्शकों को "फोरेंसिक" के साथ एक थ्रिलर राइड का एहसास करवाया जाएगा।

    "फोरेंसिक" का मोशन पोस्टर को साझा करने के लिए विक्रांत मैसी ने अपने इंस्टाग्राम आकउंट का सहारा लिया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "अब ना बचेगा कोई भी अनसॉल्वड केस, # फोरेंसिक करेगा रिवील हर क्रिमिनल का फेस ... निदेशक की एक सुपर प्रतिभाशाली टीम के साथ मेरी अगली परियोजना #Forensic की घोषणा करते हुए खाफी रोमांचित मह्सूस कर रहा हुं।

    यह आश्चर्यजनक है कि कैसे @immansibagla ने कितनी सहजता से इस मिलन को संभव बनाया है! इस अवसर के लिए धन्यवाद। वास्तव में आपके साथ काम करने के लिए उत्सुक हु। आइए इसे अगले स्तर पर ले जाएं! (एसआईसी)।"

    सस्पेंस क्राइम थ्रिलर "फॉरेंसिक" के फर्स्ट लुक ने निश्चित रूप से दर्शकों की जिज्ञासा को शांत किया होगा। विक्रांत मैसी हमेशा से बेहतरीन गुणवत्ता के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जाने जाते हैं और "फॉरेंसिक" इस उत्साह को एक नए स्तर पर ले जा रहा है।

    फील्स लाइक इश्क रिव्यू: हल्की फुल्की प्रेम कहानियां के साथ कुछ पते की बात करती नेटफ्लिक्स की वेब सीरीजफील्स लाइक इश्क रिव्यू: हल्की फुल्की प्रेम कहानियां के साथ कुछ पते की बात करती नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज

    विक्रांत मैसी काफी समय के बाद "फोरेंसिक" के लिए निर्देशक विशाल फुरिया के साथ फिर से जुड़ेंगे। दोनों इससे पहले वेब शो "क्रिमिनल जस्टिस" में साथ काम कर चुके हैं। "फोरेंसिक" अब फ्लोर पर जाने के लिए पूरी तरह से तैयार है और इस साल के अंत तक इसे रिलीज किया जाएगा।

    English summary
    vikrant massey announces new film forensic shares motion poster
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X