For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Vikram Vedha- सैफ और ऋतिक के साथ काम करने को लेकर क्या बोलीं राधिका आप्टे?

    |

    'विक्रम वेधा' इस वक्त खबरों में है और इस फिल्म में अभिनेता बार सैफ अली खान और ऋतिक रोशन लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा इस फिल्म से अभिनेत्री राधिका आप्टे भी चर्चा में चल रहीं हैं और उनका कहना है कि वो सैफ अली खान के साथ काम करने में काफी सहज हैं क्योंकि वो पहले भी उनके साथ काम कर चुकीं हैं। जी हां, वह पहले 'सेक्रेड गेम्स' में काम कर चुकी हैं।

    दीपिका पादुकोण को एयरपोर्ट पर अपनी चमकदार मुस्कान बिखेरते हुए देखा गया!दीपिका पादुकोण को एयरपोर्ट पर अपनी चमकदार मुस्कान बिखेरते हुए देखा गया!

    पुष्कर-गायत्री द्वारा निर्देशित 'विक्रम वेधा' में ऋतिक रोशन भी हैं। अपने सहयोग के बारे में और उन्होंने इस फिल्म को करने का फैसला क्यों किया, इस बारे में बात करते हुए, राधिका ने कहा:

    "मैंने 'विक्रम वेधा' को चुना क्योंकि मुझे वास्तव में विषय पसंद आया, ये कहानी और फील दक्षिण वाला है। साथ ही निश्चित रूप से निर्देशक इतने अद्भुत हैं, और कलाकार कि मैं उनके साथ काम करने का अवसर चाहती थी।

    राधिका बोलीं

    राधिका बोलीं

    सैफ के साथ काम करना बहुत अच्छा है, उनके साथ यह मेरा तीसरा प्रोजेक्ट है।" राधिका आप्टे ने आगे कहा, "मैं उसके साथ काम करने में बहुत सहज महसूस करती हूं, वास्तव में उसे अच्छे इंसान के रूप में उनको पसंद करती हूं, वह बहुत मजाकिया है और जब भी मैं उससे मिलती हूं तो दिलचस्प बातचीत होती है।"

    ऋतिक रोशन को लेकर अपनी बात कही

    ऋतिक रोशन को लेकर अपनी बात कही

    इसके अलावा उन्होने सुपरस्टार ऋतिक रोशन को लेकर अपनी बात कही है। उन्होने कहा "मैं पहली बार ऋतिक से मिली और मेरा उनके साथ एक दृश्य था और यह वास्तव में बहुत प्यारा था, हाँ।

    प्यारा अनुभव था

    प्यारा अनुभव था

    मुझे वह पसंद है जो निर्देशक फिल्म में कहने की कोशिश कर रहे हैं, मुझे उनकी शैली पसंद है, मैं उन्हें लोगों के रूप में पसंद करता हूं, और हमारा सहयोग वास्तव में एक प्यारा अनुभव था।''

    शानदार अभिनेत्री हैं

    शानदार अभिनेत्री हैं

    राधिका आप्टे का ये बयान काफी पसंद किया जा रहा है और उनको लेकर कहा जाता है कि वो एक शानदार अभिनेत्री हैं और उन्होने कई बेहतरीन प्रोजेक्ट्स में काम किया है।

    विक्रम वेधा

    विक्रम वेधा

    विक्रम वेधा काफी जल्दी रिलीज होने वाली है और इसके ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है। ये फिल्म साउथ की एक फिल्म की रीमेक है जिसका असली नाम भी विक्रम वेधा है।

    English summary
    Vikram Vedha - What did Radhika Apte say about working with Saif Ali Khan? Read her statement on the stars.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X