For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ट्रेलर लॉन्च से एक दिन पहले विक्रम वेधा का हुआ स्पेशल प्रिव्यू, मेकर्स ने फिल्म का एक नया पोस्टर किया जारी

    By Filmibeat Desk
    |

    भारतीय सिनेमा के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब एक फिल्म के ट्रेलर को एक्सक्लूसिवली भारत और दुबई के कई शहरों में सिनेमाघरों में फैन्स के लिए प्रिव्यू किया गया। दरअसल विक्रम वेधा की टीम ने 8 सितंबर को इसके आधिकारिक लॉन्च से एक दिन पहले स्टार्स के फैन्स के लिए हाल में एक एक्सक्लूसिव प्रिव्यू का आयोजन किया।

    ऐसे में दर्शक जो पहले से ही विक्रम वेधा के थिएटर्स में रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहें है, इस प्रिव्यू के बाद उनका एक्साइटमेंट एक नए लेवल पर पहुंच गया है। एक्सक्लूसिव प्रीव्यू में विभिन्न शहरों में फैन्स के लिए लीड एक्टर्स ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के कस्टमाइज्ड मैसेज भी प्रदर्शित किए गए हैं।

    "पहले साल भर में हम लोगों की 8-9 फिल्में आ जाती थीं, ये कोई नई बात नहीं है"- अमिताभ बच्चन

    ऐसे में जहां दुनिया भर के दर्शक 8 सितंबर को फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं, वहीं निर्माताओं ने दस शहरों - दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, अहमदाबाद, हैदराबाद, बैंगलोर, पुणे, जयपुर, भुवनेश्वर और दुबई में एक्सक्लूसिव प्रिव्यू स्क्रीनिंग्स का आयोजन किया था।

    वैसे फिल्म के टीजर रिलीज होने के बाद से ही पुष्कर और गायत्री के निर्देशन में बनी विक्रम वेधा को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है। इस ट्रेलर ने केवल 30 सितंबर को फिल्म की ग्लोबल रिलीज के लिए प्रशंसकों के बीच प्रत्याशा को और बढ़ा दिया है।

    vikram-vedha-trailer-special-preview-for-fans-the-makers-also-released-a-new-poster

    विक्रम वेधा को गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्स एंड जियो स्टूडियोज और YNOT स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया है। यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार और एस शशिकांत और द्वारा निर्मित हैं, जो 30 सितंबर 2022 को विश्व स्तर पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

    English summary
    A day before the trailer launch, Vikram Vedha team had organised a special preview for the fans. The makers also released a new poster of the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X