For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Vikram Vedha Screens- पूरी दुनिया में 5640 स्क्रीन्स पर में धूम मचाएगी Hrithik- Saif की फिल्म!

    |

    ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की धमाकेदार फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) को लेकर काफी समय से चर्चा थी और अब इस फिल्म ने रिलीज होकर धमाका कर दिया है। फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि विक्रम वेधा एक तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है और इसको तमिल में भी इसी नाम से बनाया गया था।

    तमिल में इस फिल्म के सितारे आर माधवन (R Madhvan) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) थे, जबकि हिंदी में सैफ अली खान और ऋतिक रोशन मुख्य भूमिकाओं में हैं।

    एक्शन से भरपूर थ्रिलर साल की सबसे बहुप्रतीक्षित रीमेक में से एक रही है। 100 से अधिक देशों में रिलीज होने वाली फिल्म के साथ, स्क्रीन गिनती विवरण बाहर हैं। इस वक्त इस फिल्म को मिलने वाली स्क्रीन्स को लेकर खबर रही है और पता चला है कि पूरी दुनिया में कई देशों में इस फिल्म को 5640 स्क्रीन्स मिलीं हैं।

    ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान ने किया विक्रम वेधा का Review, बोल डाली इतनी बड़ी बात!ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान ने किया विक्रम वेधा का Review, बोल डाली इतनी बड़ी बात!

    यूरोप के 22 देशों, अफ्रीका के 27 देशों और जापान, रूस, इज़राइल और लैटिन अमेरिकी जैसे गैर-पारंपरिक देशों में रिलीज़ किया गया है। पनामा और पेरू जैसे देश। विक्रम वेधा की अंतिम स्क्रीन गिनती भारत में 4007 और 104 देशों में 1633 है।

    इससे इतना तो तय माना जा रहा है कि फिल्म की कमाई पहले दिन काफी शानदार हो सकती है। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं और कहा जा रहा है कि ये जोड़ी कमाल करने के लिए तैयार है।

    English summary
    Vikram Vedha- Hrithik Roshan and Saif ali khan film will make a splash in 5640 screens all over the world! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X