For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Vikram vedha और Ponniyin Selvan 1 full movie HD leaked- यहां से मुफ्त में डाउनलोड

    |

    ऋतिक रोशन स्टारर Vikram Vedha full movie HD और मणिरत्नम की Ponniyin Selvan full movie HD में लीक कर दी गई है।। दोनों फिल्मों को 30 सितंबर यानी कि आज सिनेमाघर में रिलीज किया गया है। Hrithik Roshan की को तीन स्टार रेटिंग के साथ बेहतरीन रिव्यू मिले हैं। पोन्निय‍िन सेल्वन 1को भी दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

    विक्रम वेधा फिल्म रिव्यू : सीटी और तालियों की गारंटी देती है ऋतिक - सैफ स्टारर ये एक्शन थ्रिलरविक्रम वेधा फिल्म रिव्यू : सीटी और तालियों की गारंटी देती है ऋतिक - सैफ स्टारर ये एक्शन थ्रिलर

    रिलीज के कुछ ही घंटों बाद दोनों फिल्में पायरेसी का निशाना बन गईं और विभिन्न ऑनलाइन टोरेंट साइटों पर लीक हो गईं। पुष्कर-गायत्री की फिल्म विक्रम वेधा, आर माधवन और विजय सेतुपति अभिनीत तमिल फिल्म की रीमेक है। वहीं मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन, कल्कि कृष्णमूर्ति के एक उपन्यास पर आधारित है।

    Vikram vedha

    विक्रम वेधा के साथ। झटका यह लगा है कि दोनों ही फिल्में बिग बजट की हैं। पोनियिन्न सेल्बन का बजट 400 करोड़ के करीब बताया गया है। विक्रम वेधा का बजट 200 करोड़ के करीब है। तमिलरॉकर्स, मूवीरुलज़ और अन्य सहित विभिन्न टोरेंट वेबसाइटों पर लीक हो गईं। जाहिर सी बात है कि दोनों ही फिल्मों के online leak होने के कारण दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों को सीधे प्रभावित कर सकता है।

    विक्रम वेधा को ऑनलाइन देखने के लिए फुल एचडी संस्करण में ऑनलाइन लीक किया गया है और इसके रिलीज होने के कुछ ही घंटों बाद मुफ्त डाउनलोड किया जा सकता है। रिपोर्टों के अनुसार, विक्रम वेधा और पोन्नियिन सेलवन पूर्ण मूवी लीक ऑनलाइन एचडी संस्करण Filmywap, 123movies, 123movierulz, Filmyzilla, Telegram जैसी साइटों पर मुफ्त में उपलब्ध हैं।

    Read more about: vikram vedha ponniyin selvan
    English summary
    Vikram vedha full movie HD leaked with Ponniyin Selvan 1 full movie HD online on this web sites
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X