India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'विक्रम वेधा' की निर्देशक गायत्री ने ऋतिक रोशन को लेकर कह डाली ये बात!

    By Filmibeat Desk
    |

    देश की बहुप्रतीक्षित फिल्म विक्रम वेधा में ऋतिक रोशन लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके किरदार को लेकर चर्चा काफी तेज है। इसकी एक वजह ऋतिक की पॉपुलैरिटी भी है जो दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। हाल ही में गायत्री जो अपकमिंग फिल्म की हाफ फिल्ममेकर हैं, उन्होंने ऋतिक के स्टारडम की फिल्म की स्क्रिप्ट पर हावी होने की बात पर रिएक्ट करते हुए कहा, "हम पूरी तरह से सिर्फ एक कहानी कहने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

    IIFA Awards 2022 Winners List- किसने जीता बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड्स? इन सितारों ने किया कमाल!IIFA Awards 2022 Winners List- किसने जीता बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड्स? इन सितारों ने किया कमाल!

    ऋतिक एक इंक्रेडिबल एक्टर हैं और वह बेहद कमिटेड, फोकस्ड और स्क्रिप्ट को उन्होंने काफी समय दिया हैं। लेकिन उनके स्टारडम ने कभी भी फिल्म पर हावी नहीं हुआ और न ही स्क्रिप्ट को ओवरपॉवर किया है।"

    इस फिल्म के लीड एक्टर्स ऋतिक और सैफ के बारे में बात करते हुए, गायत्री ने यह भी कहा, "ऋतिक अपने किरदार को लेकर काफी पर्टिकुलर हैं और उस पर कड़ी मेहनत करते हैं। जिस तरह से उन्होंने फिल्म में इस किरदार को निभाया है,

    वह ऋतिक है जिसे पहले कभी नहीं निभाया है। फिल्म में सैफ भी शानदार हैं और इस कास्ट को पाकर हम खुद को बहुत खुशकिस्मत महसूस कर रहे हैं।" विक्रम बेताल की भारतीय लोककथा पर आधारित विक्रम वेधा अपने प्रशंसकों को हिलाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

    English summary
    Bollywood Film 'Vikram Vedha' director Gayatri said this about Hrithik Roshan! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X