For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'मैं बेटे का नाम राम नहीं रख सका', सैफ का यह video देख भड़के लोग- Boycott विक्रम वेधा की मांग

    |

    विक्रम वेधा इस सप्ताह रिलीज होने वाली है।लेकिन सोशल मीडिया पर सैफ अली खान के एक पुराने वीडियो को वायरल करके फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है।सैफ अली खान और विक्रम वेधा अपनी अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा के लिए पूरी तरह तैयार हैं। विक्रम वेधा आर माधवन की तमिल फिल्म की रीमेक है जो एक बड़ी ब्लॉकबस्टर बन गई। इस वायरल वीडियो में सैफ अली खान ने कहा कि मुझे एक अंतरराष्ट्रीय नाम चाहिए था। मैं अपने बेटे का नाम सिकंदर या राम नहीं रख सका।

    Recommended Video

    Kareena Kapoor Khan Saif Ali Khan और Taimur जल्दबाजी में पहुंचे Brahmastra की Screening में *Video

    वायरल वीडियो में सैफ अली खान ने कहा कि मुझे एक अंतरराष्ट्रीय नाम चाहिए था। मैं अपने बेटे का नाम सिकंदर या राम नहीं रख सका। तो सोचा क्यों न एक अच्छा मुस्लिम नाम रखा जाए। उन्होंने आगे कहा कि मैं उन्हें धर्मनिरपेक्ष मूल्यों के साथ पालने की उम्मीद करता हूं ताकि वे एक-दूसरे का सम्मान करें। याद दिला दें कि तैमूर एक तर्क शासक का नाम था, उसने 14 वीं सदी में लूटपाट और भारत में हत्या कर दी थी। ऐसे में जब करीना सैफ ने तैमूर नाम रखा तो लोगों ने सोशल मीडिया पर अपना विरोध दिखाया था।

    फिल्म के बहिष्कार की मांग

    फिल्म के बहिष्कार की मांग

    ।'विक्रम वेधा' 30 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर काफी बज़ है। इस बीच सैफ का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बाद लोग भड़क गए हैं और इस फिल्म के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि इनकी पत्नी करीना कपूर खान है और ये बेटे का नाम राम पर नहीं रख सकते हैं। ऐसा क्यों?

    विक्रम वेधा पीट गई

    विक्रम वेधा पीट गई

    एक यूजर ने लिखा है कि विक्रम वेधा पीट गई।कई लोगों का कहना है कि ओरिजनल देख चुके हैं तो इसे फिर से क्यूं देखना है। गौरतलब है कि विक्रम वेधा में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान हैं। फिल्म में राधिका आप्टे, रोहित सराफ, योगिता बिहानी और शारिब हाशमी भी हैं। पुष्कर-गायत्री द्वारा निर्देशित, विक्रम वेधा उनकी 2017 की इसी नाम की तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है।

    12 से करोड़ तक का ओपनिंग बिजनेस

    12 से करोड़ तक का ओपनिंग बिजनेस

    यह एक रीमेक है, मूल फिल्म जिसमें आर माधवन और विजय सेतुपति ने अभिनय किया था, एक बड़ी हिट थी। फिल्म निर्माता जोड़ी पुष्कर और गायत्री, जिन्होंने मूल का भी निर्देशन किया था।फिल्म को एडवांस बुकिंग में अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। रिपोर्ट अनुसार पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म 12 से करोड़ तक का ओपनिंग बिजनेस कर सकती है।

    English summary
    Vikram vedha boycott trend after saif ali khan old statement video on ram viral।
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X