For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान की दबंग 3 जैसी फ्लॅाप जितना कमाती हैं, उतना महिला केंद्रीत सुपरहिट फिल्में नहीं कमाती

    |

    हिंदी सिनेमा में बीते कई साल से एक्टेसेस की फीस को लेकर कई बयान सामने आते हैं। मेल कलाकारों के मुकाबले फीमेल कलाकारों को मिलने वाली फीस पर कई बार चर्चा हुई है। यहां तक कि बीते दो साल से सलमान खान और शाहरुख खान कोई बड़ी हिट नहीं दे पा रहे हैं। इसके बावजूद उनकी फिल्में 100 करोड़ का बिजनस कर लेती हैं।

    हालांकि उनकी फिल्मों का बजट 100 करोड़ से अधिक होता है। ऐसे में अब इस पर अपनी राय रखी है फिल्ममेकर विक्रम भट्ट ने। अमर उजाला से बातचीत में विक्रम ने कहा है कि अगर एक्ट्रेसेस की फीस बढ़ाई जाए तो किस आधार पर।

    जितने पैसे सलमान की रेस 3 और दबंग 3 जैसी फ्लॅाप फिल्में कमाती हैं, उतनी तो महिला केंद्रीत सुपरहिट फिल्मों की पूरी कमाई भी नहीं होती है। उन्होंने आगे ये भी कहा कि किसी घिसी पिटी कहानी के लिए दर्शक सिनेमाघर जाकर और टिकट खरीदकर अपने पैसे और समय बर्बाद नहीं कर सकते हैं।

    उससे अच्छा वह अपने स्मार्ट फोन और टीवी में दिलचस्पी रखते हैं। बहरहाल, आपको बता दें कि सलमान खान ने भी हाल ही में अपनी फ्लॅाप फिल्म के कलेक्शन को लेकर ऐसा बयान दिया जो चर्चा में आ गया।

    इतनी बड़ी हिट भी फ्लॅाप मानी जाती है

    इतनी बड़ी हिट भी फ्लॅाप मानी जाती है

    सलमान ने डीएनए को एक इंटरव्यू दिया था। जहां पर उन्होंने ये कहा था कि ट्यूबलाइट ने 100 करोड़ से ऊपर की कमाई की थी, फिर भी फ्लॅाप कहलाई। बहुत लोगों की फिल्में यहां तक भी नहीं पहुंचती हैं। मैं खुशकिस्मत हूं कि इतनी बड़ी हिट भी फ्लॅाप मानी जाती है।

    169 करोड़ की कमाई फिर भी फ्लॅाप

    169 करोड़ की कमाई फिर भी फ्लॅाप

    आपको बता दें कि हिंदी सिनेमा की खासकर सलमान खान- शाहरुख खान और आमिर की ऐसी फिल्में हैं जो कि 100 करोड़ की कमाई के बाद भी फेल रही हैं। सलमान खान की रेस 3 को देख लीजिए। इस फिल्म की कुल कमाई 169 करोड़ के करीब रही है।

    शाहरुख की 148 करोड़ फिर भी

    शाहरुख की 148 करोड़ फिर भी

    शाहरुख खान और काजोल की दिलवाले ने भी कमाई के लिहाज से 100 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए 148 करोड़ की तगड़ी कमाई की थी। लेकिन असफल साबित हुई।

    सोशल मैसेज के साथ 111 करोड़

    सोशल मैसेज के साथ 111 करोड़

    सोशल मैसेज के साथ रिलीज हुई सलमान खान की जय हो ने भी कुल मिलाकर 111 करोड़ का बिजनेस किया। लेकिन ये भी सलमान की असफल फिल्मों में शामिल हो गई।

    अजय देवगन भी हैं शामिल

    अजय देवगन भी हैं शामिल

    इस लिस्ट में अजय देवगन भी शामिल है। अजय देवगन की शिवाय का एक्शन और लोकेशन जबरदस्त रहा था। लेकिन फिर भी इस फिल्म की कमाई महज 100 करोड़ की रही। अजय देवगन के लिए सही साबित नहीं हुई।

    210 करोड़ का बजट और आमिर फ्लॅाप

    210 करोड़ का बजट और आमिर फ्लॅाप

    210 करोड़ के बजट के साथ बनी हुई आमिर खान की आखिरी रिलीज ठगऑफ़ हिंदोस्तान ने 4 दिन में 100 करोड़ की कमाई की। लेकिन हाई बजट ने इस फिल्म को डूबा दिया। हालांकि ये अमिताभ बच्चन की पहली 100 करोड़ फिल्म बनी थी। आमिर खान की पहली फ्लॅाप।

    English summary
    Vikram Bhatt compare Salman khan, Shahrukh Khan and kangna ranaut films, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X