For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपी विकास बहल ने नहीं छोड़ी है सुपर 30, अभी भी है फिल्म का हिस्सा

    |

    सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप झेल रहे निर्देशक विकास बहल के विरोध में उनकी अपकमिंग फिल्म के हीरो ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर आ गए थे जिसके बाद खबरें आ रहीं थी विकास बहल इस फिल्म का हिस्सा नहीं रहेंगे। हालिया खबरों की माने तो ऋतिक रोशन के विरोध करने के बाद भी विकास बहल अभी भी इस फिल्म का हिस्सा है। बता दें कि उनपर सेक्सुल हैरेसमेंट के गंभीर आरोप हैं और उन्होने खुद को निर्देोश साबित करने के लिए कोर्ट की मदद लेनी की बात कही है।

    MeToo: दिया मिर्जा बोली, साजिद खान बहुत ही घटिया इंसान है वो जानती हैंMeToo: दिया मिर्जा बोली, साजिद खान बहुत ही घटिया इंसान है वो जानती हैं

    इसके अलावा चर्चा थी कि विकास बहल फिल्म सुपर 30 की रिलीज डेट कंगना रनौत की मणिकर्णिका से टकराने वाली है लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। विकास बहल ने इस फिल्म की बागडोर नहीं छोड़़ी है और अब देखना ये है कि ऋतिक रोशन का इसपर क्या रिएक्शन आता है।

    इसके अलावा बात करें निर्देशक साजिद खान की तो उन्होने आरोंपों के फिल्म हाउसफुल 4 का निर्देशन करना बंद कर दिया है और खुद को फिल्म से अलग कर लिया है।

    गौरतलब है कि इस फिल्म का हिस्सा नाना पाटेकर भी थे जो कि अब नहीं हैं। तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर ही सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगातार इस कैंमेन की शुरुआत की थी। बता दें कि फिल्म सुपर 30 की रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है।

    English summary
    Vikas bahl the director of Super 30 accused by a lady for sexual harassment. he is still a part of Hrithik's film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X