For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मैं अपने बच्चों को बताऊंगा कि मैं और रणवीर - अनिल कपूर - अमिताभ बच्चन हैं

    |

    रणवीर सिंह की गली बॉय में जितनी तारीफ हुई, उतनी ही तारीफ हुई थी फिल्म की सपोर्टिंग कास्ट की। इस स्टारकास्ट में शामिल थे एक्टर विजय वर्मा जिन्होंने फिल्म में रणवीर सिंह के बेस्ट फ्रेंड की भूमिका निभाई थी। विजय और रणवीर की केमिस्ट्री को फिल्म में बेहद पसंद किया गया था।

    अब विजय ने GQ मैगज़ीन के एक फोटोशूट से अपनी और रणवीर सिंह की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों ही शानदार लग रहे हैं। लेकिन तसवीर को विजय ने अमिताभ बच्चन और अनिल कपूर की एक तस्वीर से मिलाया जहां दोनों एक्टर्स हूबहू सेम पोज़ दे रहे हैं।

    ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए विजय वर्मा ने लिखा कि मैं अपने बच्चों को बताऊंगा कि हम दोनों अनिल कपूर और अमिताभ बच्चन हैं। वैसे वाकई अगर अभिनय क्षमता देखी जाए तो दोनों ही एक्टर्स की तुलना कमाल की रहेगी।

    बहरहाल, पोस्ट पर फैन्स सबसे ज़्यादा कमेंट कर रहे हैं रणवीर सिंह के कपड़ों पर। क्योंकि हमेशा की तरह यहां भी रणवीर सिंह ने कुछ अतरंगी ही पहना है। आपको दिखाते हैं उनके ऐसे ही कुछ और अतरंगी कपड़े -

    कंडोम है या कपड़े?

    कंडोम है या कपड़े?

    रणवीर सिंह एक बार कुछ ऐसा लुक लेकर निकले कि लोगों ने उन्हें कंडोम कहकर बुलाना शुरू कर दिया। लेकिन लोगों ने कुछ भी कहा हो इनका कॉन्फिडेंट कमाल का दिख रहा है।

    मस्त ट्रिब्यूट

    मस्त ट्रिब्यूट

    एक अवार्ड शो के दौरान रणवीर सिंह ने बॉलीवुड को खास ट्रिब्यूट देने की सोची और इसलिए रणवीर सिंह ने अपना कॉस्ट्यूम फिल्म पोस्टर्स पर ही बनवाया। ऐसा शायद ही कोई करे।

    डैपर लुक

    डैपर लुक

    हाल ही में फिल्मफेयर अवार्ड्स के दौरान रणवीर सिंह इस लुक में नज़र आए। जहां सबने उनके कपड़ों पर हंसने का काम किया, रणवीर हमेशा की तरह बेफिक्रे नज़र आए।

    कुछ भी करते हैं

    कुछ भी करते हैं

    रणवीर सिंह GQ बेस्ट ड्रेस्ड मेन 2015 का लुक। हुआ ये कि इस दौरान रणवीर ने मैजीशियन और जोकर के लुक को एक ड्रेस में लाने की कोशिश की। नतीजा आपके सामने है।

    अतरंगी स्टार

    अतरंगी स्टार

    रणवीर इस व्हाइट और गोल्डन ब्लेज़र और शॉर्ट्स पहनकर अपनी फिल्म दिल धड़कने दो का प्रमोशन करने के लिए गए थे। आप खुद ही देख लें कितने फनी लग रहे हैं रणवीर।

    मारियो ओ मारियो

    मारियो ओ मारियो

    मारियो ड्रेस में एयरपोर्ट पर नज़र आए थे रणवीर सिंह। कैसा लगा आपको ये लुक?

    पिंकी ओ पिंकी

    पिंकी ओ पिंकी

    ये तो पक्का ही रणवीर के सबसे बुरे लुक में से एक है। बेबी पिंक आउटफिट और वो भी इतना सारा प्रिंट। लेकिन कॉन्फिडेंस की दाद देनी पड़ेगी।

    शानदार कॉन्फिडेंस

    शानदार कॉन्फिडेंस

    ये लीजिए रणवीर की एक और तस्वीर। हैट लगाकर इतना अजीब लुक तो वही दे सकते हैं, लेकिन साथ दे जाता है तो वो है रणवीर का आत्मविश्वास..शानदार।

    कलेक्शन के शौकीन

    कलेक्शन के शौकीन

    आपको पता है कि रणवीर ने अपने घर में एक स्पेशल शेल्फ बनवाई हुई है जिसपर वो अपनी हैट का कलेक्शन रखते हैं।

    रंग बिरंगे रणवीर

    रंग बिरंगे रणवीर

    ये रंग बिरंगा लुक भी रणवीर के कॉन्फिडेंस को कम नहीं कर पाया है।

    English summary
    Vijay Verma shared a pic with Gully Boy co star Ranveer Singh and found striking similarities with an Anil Kapoor and Amitabh bachchan pic.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X