For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विजय वर्मा ने किया खुलासा, सपने में दिखे शाहरुख खान, पढिए पूरी खबर!

    By Filmibeat Desk
    |

    विजय वर्मा सोशल मीडिया पर अपनी मजेदार कहानियां और खूशनूमाँ मजाक के लिए जाने जाते हैं, जिससे वह अक्सर प्रशंसकों को प्रभावित करते हैं। हाल ही में, अपने प्रशंसकों के साथ एक पोल में उन्होंने उनके सपने के बारे कहां, उन्होंने साझा किया कि उन्होंने अपने सपने में किसे देखा था। विजय ने लिखा, "शाहरुख खान दूसरे दिन मेरे सपने में दिखाई दिए। देखते हैं अब क्या होने वाला है।

    फिलहाल 2 का एक और पोस्टर आया सामने, अक्षय कुमार और नूपुर सैनन का धमाका!फिलहाल 2 का एक और पोस्टर आया सामने, अक्षय कुमार और नूपुर सैनन का धमाका!

    विजय वर्मा जल्द ही शाहरुख खान के रेड चिलीज प्रोडक्शन, डार्लिंग्स में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे और हमें यकीन है कि वह अपने मजाकिया अंदाज में इस दिलचस्प सहयोग की ओर इशारा कर रहे हैं।

    यह 'ओके कॉम्प्युटर' अभिनेता, सोनाक्षी सिन्हा के साथ 'फॉलन' में दिखाई देंगे और 'डार्लिंग्स' के अलावा 'हुडदंग' में नुशरत भरुचा और सनी कौशल के साथ दिखाई देंगे।

    कई कलाकार हैं जो कि कम समय में अपने आपको साबित कर देते हैं और उनमें से एक विजय भी हैँ। गौरतलब है कि रणवीर सिंह के साथ विजय वर्मा ने फिल्मम गली बॉय में कमाल का अभिनय किया था और काफी पसंद किए गए थे।

    विजय वर्मा हर तरह के किरदार कर सकते हैं और उन्होने अपने काम से इस बात को साबित करके दिखाया है। रणवीर सिंह ने भी उनकी काफी तारीफ की थी।

    English summary
    Bollywood Actor Vijay Varma saying i watched Shahrukh Khan in my Dream! His statement on it goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X