For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख खान की 'जवान' में मुख्य विलेन होंगे विजय सेतुपति, ताबड़तोड़ एक्शन के लिए कसी कमर!

    |

    सुपरस्टार शाहरुख खान ने कुछ समय पहले अपनी फिल्म जवान का ऐलान किया था और इसको देखकर पता चला था कि फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है। अब इस फिल्म से एक और बड़ी खबर सामने आई है। पता चला है कि इस फिल्म में मुख्य विलेन के किरदार में अभिनेता विजय सेतुपति नजर आने वाले हैं। पीपींग मून की एक खबर की मानें तो विजय सेतुपति को शाहरुख खान की जवान में प्रतिपक्षी की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है,

    <strong>शाहरुख खान की डंकी से एक तस्वीर लीक, राजकुमार हिरानी के साथ बात करते दिखे!</strong>शाहरुख खान की डंकी से एक तस्वीर लीक, राजकुमार हिरानी के साथ बात करते दिखे!

    जिसका निर्देशन अटली ने किया है। वह आने वाले हफ्तों में शूटिंग में शामिल होंगे। विजय सेतुपति अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म विक्रम की सफलता के आधार पर काम कर रहे हैं,

    जिसमें कमल हासन और फहद फासिल ने भी मुख्य भूमिकाएँ निभाई हैं। अब, अभिनेता ने अपने करियर में एक बड़ी भूमिका निभाई है।

    सूत्र ने कहा

    सूत्र ने कहा

    सूत्र ने कहा, "विजय सेतुपति भारत के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं, इसलिए अब तारीखों पर काम किया जा रहा है। जल्द ही, वह शूटिंग के लिए मुंबई में फिल्म के सेट में शामिल होंगे। सही समय पर एक घोषणा की जाएगी।"

    शाहरुख खान और विजय की टक्कर

    शाहरुख खान और विजय की टक्कर

    अगर ऐसा होता है तो इतना तय माना जा रहा है कि शाहरुख खान और विजय की टक्कर लोगों को चौकाने के लिए काफी है। विजय सेतुपति के अलावा फिल्म में शाहरुख खान, नयनतारा और सान्या मल्होत्रा ​​मुख्य भूमिका में हैं।

    शुरुआत फिल्म पठान

    शुरुआत फिल्म पठान

    प्रियामणि, योगी बाबू, सिमरजीत सिंह नागरा, सुनील ग्रोवर और मनहर कुमार सहायक कलाकारों का हिस्सा हैं। शाहरुख खान लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं और इसकी शुरुआत फिल्म पठान से होने वाली है जो कि यशराज प्रोडक्शन की स्पाई फिल्म है।

    दीपिका पादुकोण

    दीपिका पादुकोण

    इस फिल्म के लिए वो काफी समय से मेहनत कर रहे हैं और फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण होंगी। इस फिल्म में जॉन अब्राहम मुख्य विलेन होंगे।

     डंकी को लेकर भी बिजी है

    डंकी को लेकर भी बिजी है

    इसके अलावा शाहरुख खान डंकी को लेकर भी बिजी है जो कि राजकुमार हिरानी की प्रोडक्शन में बन रही है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू नजर आने वाली हैं।

    English summary
    South Superstar Vijay Sethupathi will be the main villain in Shahrukh Khan's 'Jawan', ready for fast action! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X