For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'पुष्पा- द रूल' में हुई एक और सुपरस्टार की एंट्री, नाम जानकर दंग रह जाएंगे फैंस!

    |

    अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की शानदार फिल्म पुष्पा भला किसने नहीं देखी होगी। इस फिल्म के गाने और डायलॉग लोगों के दिलों में घर कर गए थे और फैंस इसके अगले पार्ट का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं। लेकिन इस वक्त एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो कि फैंस को चौकाने और उनके सरप्राइज करने के लिए काफी है। दरअसल पुष्पा- द रूल में एक नए सुपरस्टार की एंट्री हुई है और उनको लेकर चर्चा हो रही है।

    महिला और पुरुष क्रिकेट में भेदभाव को लेकर बोलीं तापसी पन्नू, इस दिन रिलीज होगी मिताली राज की बायोपिक!महिला और पुरुष क्रिकेट में भेदभाव को लेकर बोलीं तापसी पन्नू, इस दिन रिलीज होगी मिताली राज की बायोपिक!

    हम बात कर रहे हैँ तमिल सुपरस्टार विजय सेतुपति की, जो कि इस फिल्म का हिस्सा बनने वाले हैँ। हालांकि इसको लेकर किसी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है।

    अगर उनकी एंट्री इस फिल्म में होती है तो निश्चित ही फिल्म दमदार होने वाली है। पुष्पा: द राइज़ की बात करें तो फिल्म ने रिलीज होकर धमाका कर दिया था।

    पुष्पा: द रूल

    पुष्पा: द रूल

    सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म थी, और इसका सीक्वल पुष्पा: द रूल सबसे प्रतीक्षित सीक्वल की सूची में सबसे ऊपर है।

    अगली कड़ी

    अगली कड़ी

    सुकुमार निर्देशन ने मलयालम सुपरस्टार फहद फ़ासिल की तेलुगु शुरुआत को भी चिह्नित किया, जिनके चरित्र को फिल्म के मुख्य प्रतिपक्षी के रूप में अगली कड़ी में खोजा जाएगा।

    एक वन अधिकारी के रोल में

    एक वन अधिकारी के रोल में

    रिपोर्टों के अनुसार, काथुवाकुला रेंदु काधल स्टार को पुष्पा: द राइज़ में एक वन अधिकारी के रूप में अभिनय करना था, लेकिन तारीख के मुद्दों के कारण, वह फिल्म का हिस्सा नहीं बन सके और इस प्रकार, अब भूमिका निभाने की पेशकश की गई है।

    सितंबर या अक्टूबर 2022 में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है

    सितंबर या अक्टूबर 2022 में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है

    फिल्म सितंबर या अक्टूबर 2022 में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। इस फिल्म ने अल्लू अर्जुन को एक पैन इंडिया सुपरस्टार बना दिया है और अब साउथ ही नहीं बल्कि पूरे देश में उनके फैंस हैं।

    अभिनय को काफी पसंद किया गया था

    अभिनय को काफी पसंद किया गया था

    अल्लू अर्जुन अक्सर किसी ना किसी फिल्म को लेकर चर्चा में रहते हैं लेकिन पुष्पा में उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया था और लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की थी।

    English summary
    South Superstar Vijay Sethupathi's entry in 'Pushpa - The Rule', fans will be stunned to know the name! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X