For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    साउथ सुपरस्टार विजय देवरेकोंडा का बॉलीवुड डेब्यू: करोड़ों में बिकी लाईगर, अब तक की सबसे बड़ी डील

    |

    बॉलीवुड में इस समय धड़ाधड़ फिल्मों की रिलीज़ की जा रही है। थिएटर और ओटीटी दोनों ही जगह। वहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म बड़े स्टार्स की फिल्मों को तगड़ी डील देकर अपने प्लेटफॉर्म पर उनकी फिल्में रिलीज़ करने के लिए उत्साहित हैं। इसी क्रम में नया नाम जुड़ चुका है साउथ सुपरस्टार विजय देवरेकोंडा का।

    विजय देवरेकोंडा का बॉलीवुड डेब्यू लाईगर थिएटर में रिलीज़ होने के बाद अमेज़ॉन प्राईम पर स्ट्रीम करेगा। इतना ही नहीं, फिल्म को अमेज़ॉन प्राईम वीडियो ने 60 करोड़ रूपये में खरीदा है जो विजय देवरेकोंडा के करियर की अब तक की सबसे बड़ी ओटीटी डील है।

    वहीं फिल्म की हीरोइन अनन्या पांडे के लिए लाईगर, दूसरी सबसे बड़ी फिल्म होगी। उनकी फिल्म गहराईयां, इस हफ्ते, अमेज़ॉन प्राईम पर रिलीज़ हो रही है और ये डील 80 करोड़ की थी।

    बेहतरीन है फिल्म की कहानी

    बेहतरीन है फिल्म की कहानी

    गौरतलब है कि फैन्स, विजय देवरेकोंडा के बॉलीवुड डेब्यू के लिए काफी उत्साहित हैं। वहीं फिल्म में माईक टाईसन भी एक अहम भूमिका में नज़र आने वाले हैं। फिल्म मुंबई में रहने वाले एक लड़के की कहानी है जो संघर्ष करके इंटरनेशनल स्तर का बॉक्सिंग चैंपियन बनता है। फिल्म को डायरेक्ट किया है पुरी जगन्नाथ ने और इसे प्रोड्यूस कर रही है करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन्स।

    अर्जुन रेड्डी से छाए

    अर्जुन रेड्डी से छाए

    गौरतलब है कि हिंदी दर्शकों को विजय देवरेकोंडा अर्जुन रेड्डी देखने के बाद ही पसंद आ गए थे। इस तेलुगू फिल्म को काफी दर्शकों ने देखा। और जिन्होंने नहीं उन्होंने इसकी हिंदी रीमेक कबीर सिंह देखने के बाद अर्जुन रेड्डी देखी। लेकिन लगभग सभी ने ये फिल्म देखी और विजय देवरेकोंडा सबके दिलों पर राज करने लगे।

    साउथ सुपरस्टार्स का समय

    साउथ सुपरस्टार्स का समय

    इस समय बॉलीवुड में साउथ सुपरस्टार्स का शानदार समय चल रहा है। ये ट्रेंड शुरू हुआ है प्रभास की बाहुबली के साथ। इसके बाद हाल ही में अल्लू अर्जुन की पुष्पा ने एक बार फिर से इस ट्रेंड को वायरल कर दिया है। आने वाले समय में महेश बाबू, नागा चैतन्य और विजय सेतुपति जैसे स्टार्स भी अपना हिंदी डेब्यू करने की तैयारी कर रहे हैं।

    अनन्या पांडे के प्रोजेक्ट्स

    अनन्या पांडे के प्रोजेक्ट्स

    बात करें अनन्या पांडे की तो वो अपनी अगली फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ नज़र आ रही हैं। इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा भी हैं। फिल्म अमेज़ॉन प्राईम पर रिलीज़ हो रही है। गहराईयां नाम की ये फिल्म एक जटिल लव स्टोरी है और इसे कपूर एंड सन्स फेम शकुन बत्रा ने डायरेक्ट किया है।

    पसंद आ रहा है काम

    पसंद आ रहा है काम

    गहराईयां से अनन्या पांडे का लुक और काम फैन्स को अनन्या का ये लुक काफी ज़्यादा पसंद आया था। अनन्या के पास इस समय काफी अच्छे प्रोजेक्ट्स हैं और यही कारण है कि उन पर नेपोटिस्म का भी आरोप लगता है। अनन्या का मानना है कि चंकी पांडे की बेटी होने के कारण उन्हें मौके आसानी से मिले इसमें कोई दो राय नहीं है लेकिन फिर भी उनके अपने अलग संघर्ष हैं। वो कुछ भी कर लें उन्हें हमेशा आलोचनाओं का शिकार होना ही पड़ता है।

    तीन दोस्तों की कहानी

    तीन दोस्तों की कहानी

    इन दो फिल्मों के अलावा, अनन्या पांडे के हिस्से में फरहान अख्तर की एक्सेल इंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्म खो गए हम कहां भी है। इस फिल्म में अनन्या पांडे एक बार फिर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नज़र आएंगी। इस फिल्म में द व्हाईट टाईगर फेम आदर्श गौरव भी दिखाई देंगे। फिल्म तीन दोस्तों की कहानी है।

    मिला है अनन्या पांडे का साथ

    मिला है अनन्या पांडे का साथ

    लाईगर में विजय देवरेकोंडा को अनन्या पांडे का साथ मिला है और फैन्स इनकी केमिस्ट्री देखने के लिए काफी ज़्यादा उत्साहित हैं। फिल्म के टीज़र और पोस्टर पहले ही सभी को बहुत ज़्यादा पसंद आ चुके हैं। लाईगर 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है और उसके चार हफ्तों बाद अमेज़ॉन प्राईम वीडियो पर।

    English summary
    Vijay Deverakonda's bollywood debut Liger with Ananya Pandey has been sold to Amazon Prime for whopping crores.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X