For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'लाइगर' से जुड़े विवादों पर बात करते हुए विजय देवरकोंडा हुए इमोशनल, शेयर की अपनी स्ट्रगल स्टोरी- VIDEO

    |

    बीते कुछ दिनों से आगामी फिल्म 'लाइगर' को लेकर सोशल मीडिया पर काफी विवादित माहौल बनते देखा जा रहा है। सोशल मीडिया पर फिल्म को बायकॉट करने की बात की जा रही है। वहीं कुछ लोग फिल्म के एक्टर विजय देवरकोंडा से नाराज दिखाई दे रहे हैं क्योंकि एक वीडियो में वो कहते सुनाई दिये गए कि उन्हें बायकॉट ट्रेंड की कोई फिक्र नहीं है।

    बहरहाल, फिल्म से जुड़े सभी विवादों पर अब अभिनेता ने प्रतिक्रिया दी है और अपने करियर में आए संघर्षों पर खुलकर बात की है। विजय ने एक प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान ये बयान दिया था, जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

    अजय देवगन ने अपनी अगली फिल्म 'भोला' के सेट से शेयर की एक तस्वीरअजय देवगन ने अपनी अगली फिल्म 'भोला' के सेट से शेयर की एक तस्वीर

    विजय देवरकोंडा ने कहा, "पर्सनली मैं सिर्फ मेरे बारे में बात करूंगा। मैंने जो देखा है, जो मेरा अनुभव रहा है, मैं उसी के बारे में बात कर सकता हूं। मेरा यही सोचना है कि यदि लाइफ ने मुझे कुछ सिखाया है, तो लड़ना सिखाया है। पैसे के लिए लड़ना पड़ा, इज्जत के लिए लड़ना पड़ा, इस दुनिया में अपनी एक जगह बनाने के लिए लड़ना पड़ा, काम के लिए लड़ना पड़ा। मेरी हर फिल्म एक लड़ाई थी।"

    वो आगे कहते हैं, "जो मेरी पहली फिल्म थी, उसे प्रोड्यूसर भी नहीं मिला था। हम सबने खुद पैसे का इंतजाम किया और उसमें सबने फ्री में काम किया। फिल्म पूरी हुई, उसे लोगों का प्यार मिला और वो बड़ी हिट साबित हुई। उसे रिलीज करने के लिए कोई नहीं था। 8-9 महीने लगे उसे रिलीज करने में क्योंकि उस वक्त हम लोग कुछ भी नहीं थे। मैं किसी पर ये दोष भी नहीं डाल सकता कि उन्होंने मेरी मदद क्यों नहीं की.. क्योंकि उस वक्त मेरा कोई नाम नहीं था।"

    vijay-deverakonda-responds-to-boycott-liger-trends-on-twitter-controversies-gets-emotional-see-video

    विजय ने आगे कहा, "मेरी तीसरी फिल्म, जो अर्जुन रेड्डी थी, उसके लिए कई यूनियन सड़क पर आ गए कि इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। तब लड़ना पड़ा रिलीज के लिए। फिर लोगों का प्यार मिला और फिल्म बड़ी हिट हुई। आप सब लोग उस फिल्म की वजह से मुझे जानने लगे। फिर मेरी अगली दो फिल्में, एक रिलीज के 10 दिन पहले और एक रिलीज से 3 महीने पहले पूरा ऑनलाइन लीक हो गया था। और जो लोग किसी को आगे बढ़ते हुए नहीं देख सकते, उन लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्रेंड करना शुरु कर दिया कि ये फिल्म बोरिंग है, ये फ्लॉप है, इनका करियर खत्म हो गया। लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई, उसे भी लोगों का प्यार मिला और दोनों फिल्में बड़ी हिट रहीं।"

    लाइगर पर बात करते हुए अभिनेता ने कहा, "और अब इंडिया के लिए बना रहा हूं ये पिक्चर, तो थोड़ा बहुत ड्रामा तो होना ही चाहिए। फिर लड़ेंगे.. क्योंकि मैंने पूरे सच्चे दिल से काम किया है, जितना संभव था मेरे लिए उतनी मेहनत की है। मैं एक्टर की तरह कम, विजय देवरकोंडा की तरह बात करता हूं क्योंकि मैं एक्टर 5-6 साल से हूं। एक्टर की तरह कैसे बात करना है, मुझे मालूम नहीं। जो मुझे महसूस होता है, मैं बोलूंगा। जब कुछ नहीं था, तो डर नहीं था। अब इतना कुछ किया है तो डरने की क्या बात है। मेरा यही सोचना है कि.. मां का आर्शीवाद है, लोगों का प्यार है, भगवान का हाथ है ऊपर और अंदर आग है.. कौन रोकेगा, देख लेंगे।"

    English summary
    Liger actor Vijay Deverakonda gets emotional speaking about his journey and the struggles he had to overcome to reach the position he is at right now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X