For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कौन रोकेगा देख लेंगे: बॉयकॉट लाईगर ट्रेंड पर भड़के सुपरस्टार विजय देवराकोंडा, वायरल हुआ वीडियो

    |

    बॉलीवुड में इस समय बॉयकॉट ट्रेंड और Cancel कल्चर की शुरूआत हो चुकी है जहां हर रिलीज़ होने वाली फिल्म को किसी ना किसी कारण से बॉयकॉट किया जा रहा है। आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन के बाद अब 26 अगस्त को रिलीज़ होने वाली विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है।

    इंटरनेट पर लगातार #BoycottLiger ट्रेंड हो रहा है और एक्टर विजय देवरकोंडा का गुस्सा अब इस बात पर भड़क चुका है। विजय ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बात करते हुए दो टूक कहा - कौन रोकेगा, देख लेेंगे। उनका ये वीडियो तेज़ी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

    गौरतलब है कि विजय देवरकोंडा, तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार हैं और अब वो लाईगर के साथ अपना हिंदी फिल्म डेब्यू करने जा रहे हैं। लेकिन उनकी डेब्यू फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है। इसका कारण ये है कि कुछ समय पहले विजय ने आमिर खान की फिल्म बॉयकॉट होने पर उनका साथ दिया था।

    एक इंटरव्यू में विजय ने कहा, जब आप आमिर खान की फिल्म बॉयकॉट करते हैं तो आप दो तीन हज़ार लोगों से उनका खाना छीन रहे हैं। उस फिल्म में केवल आमिर खान नहीं थे बल्कि कई हज़ार लोगों ने काम किया होगा और उन सबकी रोज़ी रोटी इस बॉयकॉट के कारण असर करेगी। बस इसके बाद से ही बॉयकॉट लाईगर ट्रेंड करना शुरू हो गया। लेकिन अब एक इवेंट के दौरान, विजय ने अपने संघर्षों और बॉयकॉट लाईगर पर दो टूक बातें कीं।

    बॉयकॉट लाईगर पर बोेले विजय देवरकोंडा

    बॉयकॉट लाईगर पर बोेले विजय देवरकोंडा

    बॉयकॉट के बारे में पूछे जाने पर विजय का जवाब था - मुझे पूरी तरह पता नहीं। ये सवाल हर बार पूछा गया है मुझसे और हर बार मैंने कुछ ना कुछ जवाब दिया। मैं केवल अपने बारे में बात करता हूं, जो मेरा अनुभव रहा है। मैं उसी बारे में बात करता हूं। और किसी के बारे में बात नहीं कर सकता हूं। मेरा निजी अनुभव ये है कि आज ज़िंदगी ने अगर कुछ सिखाया है मुझे तो वो लड़ना सिखाया है। जब छोटा था, जब बड़ा हो रहा था तो पैसे के लिए लड़ना पड़ा, सम्मान के लिए लड़ना पड़ा, इस दुनिया में अपनी जगह के लिए लड़ना पड़ा, काम के लिए लड़ना पड़ा। हर फिल्म एक लड़ाई थी।

    हमेशा किया है संघर्ष

    हमेशा किया है संघर्ष

    विजय ने आगे बताया, जब मेरी पहली फिल्म थी तो प्रोड्यूसर भी नहीं था। उसे रिलीज़ करने के लिए कोई नहीं था। बिना पैसे के हमने वो फिल्म बनाई। हमलोग कोई नहीं थे, हमें कोई नहीं जानता था। हम संघर्ष करके वो फिल्म पूरी कर पाए थे। संघर्ष करके ही रिलीज़ कर पाए थे। हमारी कोई पहचान ही नहीं थी तो हम किसी को दोष नहीं दे सकते हमारे ऊपर पैसा नहीं लगाने के लिए।

    लीक हो गई फिल्में

    लीक हो गई फिल्में

    अर्जुन रेड्डी के बारे में बात करते हुए विजय कहते हैं, जब मेरी तीसरी फिल्म आई अर्जुन रेड्डी, उसे भी बनाने और रिलीज़ करने के लिए जगह जगह लड़ना पड़ा। उसके बाद लोगों का प्यार मिला। आप लोग का जो प्यार और साथ मिला, उसकी वजह से पहचान मिली। फिर मेरी अगली दो फिल्में एक तो 10 दिन पहले और एक तीन महीने पहले लीक हो गई थी, ऑनलाइन टेलीग्राम और गूगल ड्राईव पर।

    लोगों का खूब प्यार मिला

    लोगों का खूब प्यार मिला

    विजय ने बताया, कुछ लोग थे जो मुझे देखना नहीं चाहते थे उन्होंने सोशल मीडिया पर बात करना शुरू कर दिया था कि ये फिल्म फ्लॉप है, ये एक्टर बोरिंग है, इसका करियर खत्म। लेकिन वो दोनों फिल्म जब रिलीज़ हुई तो दोनों हिट हुई और लोगों का भी खूब प्यार मिला।

    बॉयकॉट लाईगर पर दो टूका

    बॉयकॉट लाईगर पर दो टूका

    #BoycottLiger ट्रेंड पर बात करते हुए विजय ने कहा, अब इंडिया के लिए बना रहा हूं पिक्चर तो थोड़ा ड्रामा होना चाहिए। लड़ेंगे। मैंने पूरे दिल से काम किया है। जब मैं स्ट्रगल कर रहा था काम के लिए, मेरा एक डायरेक्टर मुझे आकर बोला कि अपना कर्म करो बाकी सब अपने आप हो जाएगा। इसलिए मैं एक्टर के तौर पर नहीं विजय देवरकोंडा की तरह आपसे बात करता हूं। क्योंकि एक्टर मैं पांच छह साल से बना हूं लेकिन मैं 25 साल से ये काम करना चाहता हूं।

    कौन रोकेगा देख लेंगे

    कौन रोकेगा देख लेंगे

    अपनी बात खत्म करते हुए विजय ने कहा -जो मुझे लगा मैं बोल रहा हूं। मुझे लगता है कि डरने की कोई बात नहीं है। जब कुछ नहीं था तब नहीं डरा तो अब तो इतना कुछ है क्यों डरूंगा। तो यही है मेरा कहना, मां का आशीर्वाद है, लोगों का प्यार है, भगवान का साथ है ऊपर, अंदर आग है, कौन रोकेगा देख लेंगे।

    English summary
    Actor Vijay Devarakonda reacted to Boycott Liger trend during an interview. Vijay got emotional and then confidently asked kaun rokega dekh lenge.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X