For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Vijay Deverakonda ने ED से पूछताछ पर दिया बयान, बोले- 'पॉपुलैरिटी की वजह से...'

    |

    विजय देवरकोंडा से बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय ने करीब 9 घंटे पूछताछ की। अभिनेता से सुबह पूछताछ शुरू की गई थी और ये लगभग शाम तक लगातार चलती रही। लेकिन, पूछताछ के बाद अब विजय देवरकोंडा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने बयान में फिल्म को लेकर भी बातचीत की है।

    विजय देवरकोंडा ने कहा- 'प्रसिद्धि मिलने की वजह से कई दिक्कतें भी होती है। यह भी एक अनुभव है और यही जिंदगी है। मुझे पूछताछ के लिए बुलाया गया और मैंने वही किया जो कहा गया था। मैं आज यहां आया और मुझसे जो भी सवाल किए गए, मैंने उसका जवाब दिया। उन्होंने मुझे अब फिर से पूछताछ के लिए नहीं बुलाया है।'

    क्या है मामला

    क्या है मामला

    दरअसल, विजय देवरकोंडा ने 'लाइगर' फिल्म की फंडिंग की वजह से ईडी द्वारा पूछताछ के लिए बुलाए गए थे। विजय देवरकोंडा ने इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में उनके अलावा अनन्या पांडे भी लीड रोल में थीं। फिल्म में जाने माने मुक्केबाज माइक टायसन का भी कैमियो था।

    फंडिंग की जांच

    फंडिंग की जांच

    दरअसल, फिल्म का बजट लगभग 100 करोड़ है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। प्रोड्यूसर के खाते में कई कंपनियों द्वारा पैसे ट्रांसफर किए जाने के मामले में पूछताछ की गई है। फिल्म के मेकर्स से पूरी जानकारी इस बारे में मांगी गई है।

    क्या है शक

    क्या है शक

    जांच एजेंसी को यह शक भी है कि किन लोगों ने फिल्म के लिए पैसे निवेश किए हैं। इसके बारे में सारी जानकारी ईडी द्वारा मांगी गई है। साथ ही ईडी ने यह भी जानना चाहती है कि माइक टायसन और उनकी पूरी टीम को पैसों का भुगतान कैसे किया गया था।

    फ्लॉप हुई थी लाइगर

    फ्लॉप हुई थी लाइगर

    विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर विजय देवरकोंडा का बजट लगभग 100 करोड़ के आसपास था। वहीं, फिल्म की कमाई 20 करोड़ के आसपास हुई थी। फिल्म बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी।

    English summary
    Vijay Deverakonda reacts on ED questioning him on Liger movie funding, know what actor said.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X