For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विद्युत जामवाल की "यारा" फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज, इस फ्रेंडशिप डे पर दिखेगी जुनूनी दोस्ती

    By Staff
    |

    बैक टू बैक रिलीज़ और ऑरिजिनल के साथ, ज़ी5 ने वास्तव में दर्शकों के दिलों पर राज किया है। इस फ्रेंडशिप डे पर, 30 जुलाई को दर्शकों को 'यारा' की दुनिया से रूबरू करवाया जाएगा। ज़ी5 ने चार कुख्यात अपराधियों के बीच दोस्ती की एक अविस्मरणीय कहानी की झलक साझा करते हुए ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है।

    रेप की धमकी-भद्दी गालियां देने वाले शुभम मिश्रा पर भड़के बॉलीवुड स्टार्स, रेप की धमकी-भद्दी गालियां देने वाले शुभम मिश्रा पर भड़के बॉलीवुड स्टार्स, "ऐसे घटिया लोगों को तो..."

    उत्तेजक और रोमांचकारी ट्रेलर फागुन, मितवा, रिज़वान और बहादुर की एक भावुक कहानी के बारे में है जो बड़े होकर दोस्ती और अपराध में भागीदार बनते हैं। लेकिन उनकी दोस्ती को ज़िन्दगी की एक कठिन परीक्षा से गुज़रना पड़ता है। क्या उनका रिश्ता इस चुनौती को पार करने में सफ़ल रहेगा? ज़ी5 आपके इन सभी सवालों के जवाब 30 जुलाई को देगा।

    "यारा" एक क्राइम ड्रामा है जो चार कुख्यात अपराधियों के बीच स्थायी दोस्ती का परीक्षण करती है। उत्तर भारत की पृष्ठभूमि में स्थापित, इस कहानी को इतिहास की एक पतली शीट में लपेटा गया है। यह ज़ी5 मूल फिल्म एक मजेदार, उत्तेजक और रोमांचकारी कहानी है, जो नेपाल-भारत सीमा के पार जद्दोजहद करने वाले चौकड़ी गैंग के 4 दोस्तों की सफलता और असफलता की कहानी दिखाते हुए आपको यूपी में समय में वापस ले जाएगी। फिल्म फ्रेंच फीचर फिल्म "ए गैंग स्टोरी" का लाइसेंस प्राप्त अनुकूलन है।

    विद्युत जामवाल कहते हैं,"यह दोस्ती की कहानी है जो हम सभी अपने जीवन में अनुभव करते हैं। इस फ्रेंडशिप डे पर, आप "यारा" में 4 पात्रों में से एक से संबंधित महसूस करेंगे क्योंकि चोकड़ी गैंग द्वारा आपको एक ऐसे सफ़र पर ले जाया जाएगा जिससे हम सभी संबंधित महसूस कर सकेंगे। यह फ़िल्म 30 जुलाई को ज़ी5 पर प्रीमियर की जाएगी।"

    अमित साध व्यक्त करते है,"यारा एक क्राइम ड्रामा है जो चार कुख्यात दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है, उन्होंने एक दूसरे को नहीं चुना है, बल्कि भाग्य ने उन्हें एक दूसरे के लिए चुना है। समय उनकी दोस्ती की परीक्षा लेगा। कहानी में मेरे किरदार से जुड़ा एक ट्विस्ट है, इसलिए दर्शकों को यह फ़िल्म अवश्य देखनी चाहिए। यह पेचीदा किस्सा कहानी की तीव्रता, जुनून से प्रेरित और उनकी दोस्ती के रिश्ते पर एक्सपेरिमेंट करेगा। ज़ी5 पर 30 जुलाई चिन्हित कर लीजिए।"

    विजय वर्मा कहते हैं,"हमारी दोस्ती के अविश्वसनीय बंधन के लिए दुनिया हमें (यारा) जानेगी। अपराध में भागीदार दोस्तों की एक ऐसी कहानी पेश की जाएगी जो अंततः समय की परीक्षा होगी। यारा को फ्रेंडशिप डे पर रिलीज़ किया जाएगा। इसका प्रीमियर 30 जुलाई को ज़ी5 पर होगा। ज़रूर देखें और हमें उम्मीद है कि आपको यह पसंद आएगी। "

    श्रुति हासन ने साझा किया,"यारा एक अनूठी भावुक कहानी है जिसमें कई वर्षों की कहानी शामिल है और तीव्रता की सही मात्रा है। चार लड़कों की कहानी में, मैं अकेली महिला हूं और मेरा किरदार प्लॉट ट्विस्ट में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। मेरा इस प्रोजेक्ट पर काम करने का बहुत अच्छा अनुभव रहा है, खासकर हमारे निर्देशक तिग्मांशु सर के साथ। यह एक विशेष कहानी है जिसे बताने की आवश्यकता है। इस फ्रेंडशिप डे पर, फ़िल्म का प्रीमियर 30 जुलाई को ज़ी5 पर होगा।"

    केनी बसुमतरी,"यह मेरे लिए एक रोमांचक प्रॉजेक्ट है और यह आखिरकार आकार ले रहा है। ट्रेलर रिलीज़ हो गया है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमें वही प्यार देंगे जो उन्होंने अब तक दिया है। इस फ्रेंडशिप डे पर ज़ी5 सब्सक्राइब करें और 30 जुलाई को यारा देखिए।"

    फिल्म तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित है और अज़ुरे एंटरटेनमेंट के लिए सुनीर खेतरपाल द्वारा निर्मित है। 'यारा' एक क्राइम ड्रामा फ़िल्म है जिसमें विद्युत जमवाल, अमित साध, विजय वर्मा, केनी बसुमतारी, श्रुति हासन और संजय मिश्रा ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।'यारा' 30 जुलाई को विशेष रूप से ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

    English summary
    Vidyut Jamwal upcoming yaara trailer release watch full video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X