For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विद्युत जामवाल की 'सनक' दशहरे पर होगी रिलीज, तापसी पन्नू की रश्मि रॉकेट से क्लैश

    |

    पिछले हफ्ते डिज़नी+ हॉटस्टार पर 'सनक - होप अंडर सीज' की रिलीज़ की घोषणा करने के बाद, निर्माताओं - विपुल अमृतलाल शाह और ज़ी स्टूडियोज ने अब होस्टेज ड्रामा की रिलीज़ तारीख का खुलासा कर दिया है, जिसमें विद्युत जामवाल, बंगाली अभिनेत्री रुक्मिणी मैत्रा, नेहा धूपिया और चंदन रॉय सान्याल आदि नज़र आएंगे।

    कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित 'सनक' दशहरे के शुभ अवसर पर 15 अक्टूबर 2021 में रिलीज की जाएगी। सनक का क्लैश भी देखने को मिलेगा। सनक के अलावा दशहरा पर तापसी पन्नू की रश्मि रॉकेट भी रिलीज हो रही है। दोनों ही फिल्में ओटीटी पर क्लैश हो रही है। रश्मि रॉकेट जी 5 पर प्रीमियर होगी।

    सनक की रिलीज डेट की घोषणा के साथ, निर्माताओं ने फ़िल्म का एक नया पोस्टर जारी किया है जिसमें एक दृढ़ विद्युत, एक हाथ में बच्चा और दूसरे हाथ में एक बंदूक पकड़े हुए नज़र आ रहे है।

    अपने उत्साह को व्यक्त करते हुए, विपुल शाह कहते हैं, "मुझे 'सनक' की तारीख की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है, जिसे हमने कोविड-19 की सबसे कठिन परिस्थितियों में शूट किया है। इस कोशिश का एकमात्र उद्देश्य लोगों का मनोरंजन करते रहना था और हमेशा की तरह, हमने एक्शन को कमांडो सीरीज़ से एक पायदान ऊपर ले जाने की कोशिश की है। मुझे विश्वास है कि हमने इसे हासिल कर लिया है।"

    प्रोड्यूसर ने आगे साझा किया,"मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को 'सनक' में एक्शन और इमोशन देखने पर भी ऐसा ही लगेगा। यह भारतीय सिनेमा में एक बहुत ही नया स्थान बना लेगी; यह एक होस्टेज ड्रामा है, एक ऐसी शैली जिसे इसकी पूरी क्षमता तक अभी तक नहीं दिखाया गया है। एक अस्पताल में घेराबंदी के तहत सामने आने वाले सभी एक्शन और ड्रामा को देखना दिलचस्प होगा। मुझे इस तारीख को शेयर करते हुए बहुत खुशी महसूस हो रही है और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली फिल्म का इंतजार कर रहा हूं। उम्मीद है कि हमें दर्शकों से ढेर सारा प्यार मिलेगा।"

    इस फिल्म के साथ खूबसूरत अभिनेत्री रुक्मिणी मैत्रा बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं, जिन्हें बंगाली फिल्म उद्योग में भारी लोकप्रियता हासिल है।

    विपुल शाह द्वारा निर्देशित सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड ने कुछ दिलचस्प सिनेमा के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया है। इस बार ज़ी स्टूडियोज के सहयोग से, उनका प्रोडक्शन 'सनक - होप अंडर सीज' एक्शन से भरपूर दृश्यों के साथ भावनात्मक यात्रा को सामने लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। विद्युत इस फिल्म में केंद्रीय किरदार निभा रहे हैं, साथ ही वह अपने करियर में पांचवीं बार सफल निर्माता विपुल शाह के साथ जोड़ी बना रहे हैं।

    'आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा वेलेंटाइन पर नहीं क्रिसमस 2022 पर होगी रिलीज' केआरके का प्रीडिक्शन!'आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा वेलेंटाइन पर नहीं क्रिसमस 2022 पर होगी रिलीज' केआरके का प्रीडिक्शन!

    विद्युत जामवाल, चंदन रॉय सान्याल, नेहा धूपिया और रुक्मिणी मैत्रा (जो बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं) अभिनीत, 'सनक - होप अंडर सीज' को ज़ी स्टूडियोज द्वारा सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है और यह 15 अक्टूबर से केवल डिज्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर स्ट्रीम करेगी। यह विपुल अमृतलाल शाह प्रोडक्शन फ़िल्म है, जिसका निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है।

    English summary
    Vidyut jamwal film Sanak to release on 15th Oct on Dussehra clash with Taapsee Pannu's Rashmi Rocket
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X