For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विद्युत जामवाल और फारुक कबीर को मिला ग्लोबल वेलनेस अवॉर्ड्स, डिटेल्स!

    By Filmibeat Desk
    |

    सुपरहिट बॉलीवुड अभिनेता-निर्देशक जोड़ी विद्युत जामवाल और फारुक कबीर को हाल ही में महाराष्ट्र राजभवन में महाराष्ट्र के राज्यपाल श्री भरत सिंह कोश्यारी की उपस्थिति में ग्लोबल वेलनेस अवार्ड्स से सम्मानित किया गया। समकालीन समय में बॉलीवुड के सबसे फिट एक्शन हीरो के रूप में जाने जाने वाले विद्युत जामवाल को 'इंडियाज एक्शन सुपरस्टार ऑफ द ईयर' से सम्मानित किया गया।

    संजय दत्त, जैकी श्रॉफ और मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म, सभी फिल्मों का बाप? दमदार ऐलान!संजय दत्त, जैकी श्रॉफ और मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म, सभी फिल्मों का बाप? दमदार ऐलान!

    इतना ही नहीं, विद्युत के मृदु और विनम्र स्वभाव के बारे में मीडिया के साथ-साथ इंडस्ट्री में उनके साथियों के बीच भी काफी चर्चा रहती है। शीर्ष बॉलीवुड फिल्म निर्माता फारूक कबीर को इंडस्ट्री में उनके योगदान के लिए प्रशंसा प्रमाण पत्र से सम्मानित किया गया है।

    विद्युत जामवाल की बात करें तो वो लगातार अपनी कई दमदार परफॉर्मेंस को लेकर खबरों में रहते हैं और उनके कुछ प्रोजेक्ट्स आने वाले हैं। खुदा हाफिज 2 की काफी चर्चा है।

    Recommended Video

    Vidyut Jamwal ने एक Photographer को गिफ्ट की महंगी Jacket | FilmiBeat

    विद्युत जामवाल ने एक अलग ट्रेंड सेट किया है और काफी कमाल का एक्शन करके वो खुद को एक एक्शन हीरो की तरह फिल्मों में पेश करते हैँ। उनकी अलग फैन फॉलोविंग है और उनकी हर फिल्म में उनकी ये चीजें साफ नजर जातीं हैँ।

    English summary
    Bollywood Actor Vidyut Jammwal and Farooq Kabir receive Global Wellness Awards, details goes viral. Fans react on it.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X