For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'केवल विद्या के नाम पर नहीं बिकती फिल्में'

    |

    सिर्फ विद्या बालन और इमरान हाशमी के होने भर से ही मेरी फिल्म घनचक्कर हिट नहीं हो जायेगी यह कहना है निर्देशक राजकुमार गुप्ता का। जो विद्या-इमरान के साथ कॉमेडी फिल्म घनचक्कर लेकर आ रहे हैं। इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली इस फिल्म के लिए राजकुमार गुप्ता ने कहा कि फिल्म स्टार के नाम पर ही फिल्में नहीं चलती हैं। बड़े सितारों की मौजूदगी से फिल्म काफी आकर्षक तो बन जाती है लेकिन इसी वजह से चल भी जाये यह गारंटी नहीं हैं। फिल्म चलती है अच्छी कहानी और अच्छे निर्देशन की वजह से।

    राजकुमार गुप्ता ने कहा कि उनकी फिल्म घनचक्कर में इमरान-विद्या ने गजब का काम किया है लेकिन उनकी फिल्म को दर्शक तभी पसंद करेंगे, जब फिल्म उन्हे समझ में आयेगी।

    राजकुमार गुप्ता ने विद्या के साथ 'नो वन किल्ड जेसिका' में भी काम कर चुके हैं और उनसे खासा प्रभावित हैं। निर्देशक राजकुमार गुप्ता ने कहा है कि वह काम के प्रति समर्पित अभिनेत्री हैं जिसकी जितनी तारीफ की जाये कम ही है। विद्या की खास बात है कि उसने कभी भी अपने आप को सामित नहीं किया है इसलिए वह सफल है। विद्या पूरी तरह से व्यवसायिक हैं। उन्होंने विवाह के बाद भी एक अभिनेत्री के रूप में अपनी सीमाएं नहीं बांधी हैं। उनसे जो भी करने के लिए कहा जाता है, वह वो करती हैं।

    फिल्म की पटकथा को फिल्म की आत्मा कहने वाले राजकुमार गुप्ता जोर-शोर से अपनी फिल्म घनचक्कर का प्रमोशन कर रहे हैं।

    आईेये आपको दिखाते हैं घनचक्कर की तस्वीरें...

    यू/ए प्रमाणपत्र

    यू/ए प्रमाणपत्र

    विद्या बालन व अभिनेता इमरान हाशमी अभिनीत 'घनचक्कर' को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने यू/ए प्रमाणपत्र दिया है। फिल्म के निर्देशक राजकुमार गुप्ता इस बात से खुश हैं।

    मनोरंजन से भरपूर मसाला फिल्म

    मनोरंजन से भरपूर मसाला फिल्म

    गुप्ता ने कहा, "'घनचक्कर' मनोरंजन से भरपूर मसाला फिल्म है और मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया मिलने का इंतजार कर रहा हूं। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि हास्य से भरपूर इस रोमाचंक फिल्म को देखने के लिए लोग परिवार सहित पहुंचेंगे।"

    28 जून को प्रदर्शित घनचक्कर

    28 जून को प्रदर्शित घनचक्कर

    फिल्म में इमरान जहां मराठी पुरुष के रूप में नजर आएंगे तो विद्या उनकी पंजाबी पत्नी बनी हैं। फिल्म 28 जून को प्रदर्शित होने जा रही है।

    विद्या के मुरीद गुप्ता

    विद्या के मुरीद गुप्ता

    28 जून को प्रदर्शित होने जा रही फिल्म घनचक्कर की अभिनेत्री विद्या बालन के लिए फिल्म के निर्देशक राजकुमार गुप्ता ने कहा है कि वह काम के प्रति समर्पित अभिनेत्री हैं जिसकी जितनी तारीफ की जाये कम ही है।

    विद्या-इमरान सक्सेस की गारंटी नहीं

    विद्या-इमरान सक्सेस की गारंटी नहीं

    सिर्फ विद्या बालन और इमरान हाशमी के होने भर से ही मेरी फिल्म घनचक्कर हिट नहीं हो जायेगी यह कहना है निर्देशक राजकुमार गुप्ता का। जो विद्या-इमरान के साथ कॉमेडी फिल्म घनचक्कर लेकर आ रहे हैं।

    English summary
    Stars don't guarantee success for any film said Director Rajkumar Gupta. He is big fan of Vidya Balan, Ghanchakkar is Directed by Rajkumar Gupta. Emraan Hashmi and Vidya Balan are playing lead roles in this Film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X