For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कैटरीना-करीना से कुछ कम नहीं हैं विद्या

    |

    कैटरीना कैफ और करीना कपूर जो कि बॉलीवुड पर आजकल राज कर रही हैं को विद्या बालन कड़ी टक्कर दे रही हैं। इस वक्त बॉलीवुड में कैटरीना और करीना ही सबसे मंहगी एक्ट्रेस हैं लेकिन जो हमारी विद्या बालन भी इनसे किसी मामले में पीछे नहीं हैं। ना ही खूबसूरती के मामले में, ना ही एक्टिंग के मामले में और ना ही फिल्मों में अपनी फीस के मामले में। खबर के मुताबिक कैटरीना कैफ और करीना कपूर जितनी फीस फिल्मों के लिए चार्ज करती हैं उतनी ही फीस विद्या बालन ने भी मांगनी शुरु कर दी है। सिर्फ फिल्मों के लिेए ही नहीं बल्कि विद्या बालन ने ऐडवरटाइसिंग के लिए भी करीना और कैटरीना की बराबरी करने का फैसला किया है।

    सूत्रों के अनुसार हाल ही में विद्या बालन से मिलने एक टेलीकॉम कंपनी के लोग पहुंचे थे। विद्या बालन ने उन लोगों के सामने बढ़ी हुई फीस सामने रखी तो एड वाले लोग भी हैरान रह गये। विद्या बालन ने उनसे कहा कि वो विद्या को किसी भी एक्ट्रेस से कम ना समझें। विद्या ने कहा कि अगर वो लोग उन्हें कैटरीना कैफ और करीना कपूर जितनी फीस देंगे तभी वो उनका एड करेंगी। विद्या बालन इससे पहले अपनी फिल्मों और ऐड के लिेए करीना कपूर और कैटरीना कैफ से कम ही फीस चार्ज करती थीं। लेकिन पिछले तीन साल से लगातार विद्या बालन को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिल रहा है और विद्या आज के समय की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं ऐसे में विद्या का करीना और कैटरीना के बराबर फीस चार्ज करना तो वाजिब है।

    विद्या बालन को इस साल भी अपनी फिल्म दि डर्टी पिक्चर के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है और उनकी एक्टिंग को सभी ने सराहा भी है। विद्या बालन ने हमेशा से ही अपनी एक्टिंग से लोगों को हैरान किया है। और दि डर्टी पिक्चर में तो विद्या ने कमाल ही कर दिया। फिल्हाल अभी टेलिकॉम वाले विद्या बालन को मनाने में लगे हुए हैं और वो चाहते हैं कि विद्या बालन किसी तरह मान जाएं। लेकिन विद्या बालन ने सोच लिया है कि अब वो किसी भी कीमत पर करीना और कैटरीना से पीछे नहीं रहेंगी।

    कैटरीना-करीना की तरह सेक्सी हैं विदया

    कैटरीना-करीना की तरह सेक्सी हैं विदया

    यूं तो कैटरीना कैफ और करीना कपूर को बॉलीवुड की सबसे सेक्सी एक्ट्रेसेस माना जाता है। लेकिन इस हिसाब से देखा जाए तो विद्या भी कुछ कम सेक्सी नहीं हैं। पिछले कुछ सालों से विद्या ने जो काफी बोल्ड फिल्में की हैं और उन फिल्मों में विद्या का किरदार भी काफी सेक्सी दिखाया गया है। विद्या बालन ने पिछले साल ही दि डर्टी पिक्चर की थी जिसमें विद्या का किरदार काफी बोल्ड था।

    विद्या भी करती हैं आईटम सॉंग

    विद्या भी करती हैं आईटम सॉंग

    करीना कपूर और कैटरीना कैफ अपने सेक्सी और हॉट आईटम सॉंग्स को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं। इस मामले में भी विद्या उनसे कम नहीं हैं। विद्या ने पिछले साल ही अपनी फिल्म दि डर्टी पिक्चर में एक आइटम सॉंग किया था जिसके बोल थे ऊ लाला ऊ ला ला इस गाने में विद्या गजब की खूबसूरत नज़र आई हैं।

    विद्या एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं

    विद्या एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं

    विद्या बालन को पिछले तीन सालों से लगातार बेस्ट एक्ट्रेस का अव़ॉर्ड मिल रहा है। सबसे पहले उन्हे्ं पा के लिेए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। फिर इश्किया के लिेए और इस साल दि डर्टी पिक्चर के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। इस तरह से ये तो साबित हो जाता है कि एक्टिंग के मामले में तो विद्या बालन करीना कपूर और कैटरीना कैफ से लाख गुना अच्छी हैं।

    विद्या बालन भी हैं खूबसूरत

    विद्या बालन भी हैं खूबसूरत

    अब अगर बात की जाए खूबसूरती कि तो करीना कपूर और कैटरीना कैफ को आज बॉलीवुड में सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस माना जाता है। लेकिन विद्या बालन की खूबसूरती को भी हम किसी तरह से नकार नहीं सकते। विद्या बालन ने साड़ी का जो क्रेज बॉलीवुड में लाया है वो करीना या कैटरीना नहीं ला पाईं। विद्या बालन साड़ी में गजब की खूबसूरत लगती हैं। यहां तक कि उन्हें एक मशहूर साड़ी कंपनी ने अपना ब्रांड अम्बेसडर चुना था।

    विद्या और करीना दोनों हैं शादीशुदा

    विद्या और करीना दोनों हैं शादीशुदा

    अब अगर कहा जाए कि विद्या बालन एक शादी शुदा एक्ट्रेस हैं तो ये तो वाकई गलत हो जाएगा। क्योंकि करीना कपूर ने भी पिछले साल ही बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान के साथ सात फेरे लिेए हैं। ऐसे में भला करीना कपूर को विद्या बालन से आगे कैसे कहा जा सकता है। कुल मिलाकर विद्या बालन आज बॉलीवुड की सबसे टॉप की एक्ट्रेस हैं और उनका करीना और कैटरीना के बराबर फीस मांगना बिल्कुल सही है।

    English summary
    Vidya Balan decided to charge fees equal to Kareena Kapoor and Katrina Kaif for films and commercials. Vidya Balan was earlier charging less than Kareena and Katrian but now she decided that she will charge according to her popularity.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X