»   » विद्या ने बाल उत्पीड़न पर रखी अपनी बेबाक राय..नेपोटिज्म पर भी दिया बयान

विद्या ने बाल उत्पीड़न पर रखी अपनी बेबाक राय..नेपोटिज्म पर भी दिया बयान

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

विद्या बालन अक्सर जब भी कोई सामाजिक सरोकार से जुड़े मुद्दे पर बात करती हैं वो खुलकर अपना पक्ष रखती हैं।एक बार फिर उन्होंने बाल उत्पीड़न पर अपनी राय रखी है और कहा है कि "मैं चाहती हूं कि हर बच्चे सुरक्षित रहें और उन्हें दुनिया एक सुरक्षित जगह लगे।" 

[जब हैरी मेट सेजल..शाहरुख का SUICIDE..ऐसा क्लाइमैक्स..SHOCKING..!]

साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि बाल उत्पीड़न एक ऐसी समस्या है जो परिवार में भी हो सकता है और बच्चे परिवार में भी सुरक्षित नहीं है। दरअसल विद्या ने ये बातें राहुल बोस द्वारा शुरू किए गए अभियान HEAL में कहीं। विद्या ने ये भी कहा कि "मैं समाज शास्त्र की छात्रा रहा चुकी हूं। मैं इसके बारे में पढ़ती थी लेकिन कहानी 2 के बाद मैं इसे अधिक समझी।"

vidya-balan-talks-about-child-abuse-also-says-actors-should-take-the-responsibility

विद्या बालन मानती हैं कि वो अपनी जिंदगी के उसे स्टेज मैं हैं जहां बच्चों को लेकर वो किसी पर भरोसा नहीं कर सकती हैं और ये भी कहा कि "ये लोगों की गलतफहमी है कि समाज के कुछ हिस्सों में ही बाल उत्पीड़न होता है। हमें इसे सुधारने की जिम्मेदारी लेनी चाहिए।" 

विद्या ने कहा कि "मैं इस मुद्दे पर संशयी नहीं हूं । हम इंसान हैं। एक्टिंग मेरा जॉब है। स्टार्स ऐसे अभियान का हिस्सा बन सकते हैं। मैं ये नहीं कहती कि हर दूसरी फिल्म इसी मुद्दे पर हो और स्टार्स को हमेशा जिम्मेदारी नहीं ले सकते हैं।" इसके साथ ही विद्या बालन ने तुम्हारी सुलू के बारे में भी कहा कि उनका अनुभव काफी मजेदार रहा।

वहीं नेपोटिज्म पर सवाल पूछे जाने पर विद्या बालन के कहा कि "मैं जानती हूं कि इस कंट्रोवर्सी में काफी लोग जुड़े हैं लेकिन खेद के साथ मैं कहना चाहूंगी कि मेरी इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है।मैं जैसे नेपोटिज्म शब्द देखती हूं अखबार का पन्ना पलट देती हूं।"

English summary
Vidya Balan talks about child abuse also says actors should take the responsibility,
Please Wait while comments are loading...