For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    उस हरकत से मैं टूट गई थी, 8 महीने मैंने अपना चेहरा नहीं देखा- विद्या बालन का खुलासा

    |

    विद्या बालन हिंदी सिनेमा की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो कि अपनी प्रतिभा के लिए जानी जाती हैं। विद्या ने साल 2005 में अपने करियर की शुरुआत फिल्म परिणीता से की। इसके बाद उनके हिस्से में कई हिट फिल्में भी आयी।

    बीते साल उनकी मिशन मंगल रिलीज हुई। जो कि सुपरहिट रही है। लेकिन करियर की शुरुआत में विद्या बालन को वो सबकुछ देखना पड़ा जिसकी उम्मीद उन्हें कभी नहीं थी।

    विद्या बालन ने एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया कि कैसे उन्होंने सारी कठिनाई से निकलकर खुद के बतौर एक्ट्रेस हिंदी सिनेमा में स्थापित किया है। चलिए जानते हैं कि विद्या बालन ने अपने करियर को लेकर कौन से खुलासे इस बातचीत में किए हैं। यहां पढ़िए पूरी डिटेल..

    निर्माता ने कहा कौन से हिसाब से हीरोइन लगती है- विद्या बालन

    निर्माता ने कहा कौन से हिसाब से हीरोइन लगती है- विद्या बालन

    पिंकविला से बातचीत में विद्या बालन ने कहा कि एक मैंने एक मलयालयम फिल्म साइन की थी। लेकिन बिना किसी बात के मुझे फिल्म से निकाल दिया गया। मेरे माता-पिता मेरे साथ उस निर्माता के पास गए। तभी निर्माता ने फिल्म के कुछ सीन दिखाए और कहा कि आप देखकर बताएं क्या ये लगती है हीरोइन किसी एंगल से?

    विद्या ने देखा मैंने अपना चेहरा आईने में नहीं देखा

    विद्या ने देखा मैंने अपना चेहरा आईने में नहीं देखा

    विद्या ने आगे कहा कि ये देखकर मेरे अंदर कुछ बुझ गया था। निर्माता ने बताया कि डायरेक्टर के बोलने मुझे लिया गया था, वरना लेना ही नहीं था। इसे सुनकर मैं टूट गई थी। 6 से 8 महीने तक मैंने अपना चेहराआईने में नहीं देखा था।

    विद्या ने बताई ऑडिशन की बात

    विद्या ने बताई ऑडिशन की बात

    ऑडिशन की बात बताते हुए विद्या बालन ने कहा कि कॅालेज में मुझे पता चला कि एक शो के लिएऑडिशन हो रहा है, मैंनेऑडिशन दिया । इसके लिए मैं सेलेक्ट हो गई। लेकिन वो शो टेलीकास्ट नहीं हुआ। मैंने इसके लिए अपने मार्केट वाली शादी वाले फोटोग्राफर से फोटो खिंचवाई थी। शादी वाले कपड़े पहन कर।

    मेरे माता-पिता को लगा ये भूत उतर जाएगा-विद्या बालन

    मेरे माता-पिता को लगा ये भूत उतर जाएगा-विद्या बालन

    विद्या बालन ने आगे कहा कि मैं एकऑडिशन के लिए सुबह 11 बजे पहुंची। शाम को 7 बजे मेरा नंबर आया। मेरे माता-पिता को लगा कि ये भूत अब मेरे सिर से उतर जाएगा। इसके बाद हम 5 आया। इसके लिए मैं सेलेक्ट हो गई।

    विद्या बालन के साथ हुआ ऐसा हादसा

    विद्या बालन के साथ हुआ ऐसा हादसा

    विद्या बालन ने ये भी बताया था कि कि एक वक्त था जब वो चेन्नई में काम के सिलसिले में एक निर्देशक से मिलने गई थीं। डायरेक्टर ने उनसे ऐसी बात कही जिससे साफ पता चल रहा था कि वह उनका फायदा उठाना चाहता था।

    विद्या बालन ने हादसे का जिक्र किया

    विद्या बालन ने हादसे का जिक्र किया

    विद्या ने हादसे का जिक्र करते हुए कहा कि मुझे याद है कि एक दिन मैं चेन्नई में काम के सिलसिले में एक डायरेक्टर से मिलने गई थी। मेरी डायरेक्टर से मुलाकात कॅाफी शॅाप में हुई। अपनी बातों में वह मुझे बार-बार कमरे में जाने के लिए बोल रहा था।

    विद्या बालन ने कहा डायरेक्टर बिना कुछ बोले भाग गया

    विद्या बालन ने कहा डायरेक्टर बिना कुछ बोले भाग गया

    वो एक नहीं कई बार कह रहा था कि उसे मुझसे बात करनी है और हमें कमरे में चलना चाहिए। विद्या आगे कहती हैं कि मैं उस डायरेक्टर की सोच को पढ़ते हुए मैं कमरे में गई, लेकिन मैंने दरवाजा खुला छोड़ दिया।फिर क्या डायरेक्टर 5 मिनट में बिना कुछ बोले भाग गया।

    English summary
    Vidya balan talk about depression her body shaming and struggle in Bollywood
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X