For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'शेरनी' विद्या बालन ने शेयर की हॉट फोटो, पोस्ट में लिखी बहुत गहरी बात- PIC

    By Filmibeat Desk
    |

    कहते हैं कि जब बाहर की दुनिया ,शोर से भरी हो, तब मन को शान्त कर लेना चाहिए। और जब हर तरफ सिर्फ दुख और दर्द मिल रहे हो तब अपने आप में ही खुशी ढूंढ लेनी चाहिए । यूं कहें कि अगर नजरिया बदल जाये तो सब कुछ बदल जाता हैं। कुछ ऐसी ही गहरी बात समझा रही हैं एक्ट्रेस विद्या बालन, जिनकी सोशल मीडिया पर शेयर की हुई मोनोक्रोमैटिक पिक्चर वायरल हो रही हैं।

    काले रंग के लिबास में कुर्सी पर बैठे विद्या कह रही हैं ' मुझे काले और सफेद रंग की दुनिया अच्छी नही लगती, सिर्फ फोटो अच्छी लगती हैं "।

    ये चंद लाइनें ,जिंदगी की गहराई को बताती हैं कि सुख और दुख तो आता जाता रहेगा लेकिन अपने अंदर, खुशी की किरण बरकरार रखना ही इंसानियत की सबसे बड़ी तस्वीर हैं। सिर्फ तस्वीरें ही काले और सफेद रंग की हो लेकिन अपने अंदर की दुनिया बेहद रंगीन होनी चाहिए। जिंदगी के फलसफे को बड़ी ही खूबसूरती से बता रही हैं खूबसूरत अदाकारा विद्या बालन।

    फैंस रिएक्शन

    फैंस रिएक्शन

    विद्या बालन के इस फोटो को और उनके द्वारा लिखे गए कैप्शन्स को फैन्स बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं। साथ ही विद्या के लुक की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

    अपकमिंग फिल्म

    अपकमिंग फिल्म

    फिल्म शकुंतला देवी में दमदार परफॉरमेंस देने के बाद विद्या बालन जल्द ही फिल्म 'शेरनी' में दिखाई देंगी। जहाँ वो वन-विभाग की अधिकारी बन कर, मानव और जानवर के मुठभेड़ को बड़ी ही चतुराई और स्थिरता से हल करती हुई नजर आएंगी।

    मास्क को लेकर जागरुक किया

    मास्क को लेकर जागरुक किया

    हाल में ही विद्या बालन ने अपनी एक मास्क वाली तस्वीर के जरिए फैंस को भी जागरुक किया। विद्या पहले भी कोरोना को लेकर अपने फैंस को हमेशा ही सचेत करती आई हैं।

    English summary
    Vidya Balan share black and white photo on instagram with strong massage
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X