»   » 'सत्ते पे सत्ता' से दूर हुईं विद्या बालन

'सत्ते पे सत्ता' से दूर हुईं विद्या बालन

Posted By: Priya Srivastava
Subscribe to Filmibeat Hindi
Vidya Balan
हाल तक यही खबर थी कि विद्या बालन ही सत्ते पे सत्ता के रीमेक में काम करेगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन का किरदार संजय दत्त निभानेवाले थे, लेकिन अब विद्या ने स्पष्ट शब्दों में कहा है कि वे खुद को इस फिल्म से अलग कर रही हैं। चूंकि हेमा मालिनी का किरदार बहुत कठिन है।

वे इस किरदार को करने में खुद को बेहद कंफटेबल नहीं मान रही हैं। सो उन्होंने फिल्म से अलग कर लिया है। अब खबर यह उड़ रही है कि फिल्म से ऐश्वर्य राय जुड़ सकती हैं। इस बारे में हेमा मालिनी का कहना है कि चूंकि वे इस रीमेक का हिस्सा कहीं से भी नहीं तो वे इस बारे में कुछ नहीं कर सकतीं।

विद्या ने इस बारे में बस इतना ही साफ किया है कि वे किसी भी निर्देशक को जवाब देने में अधिक देर नहीं लगाती। वे मानती हैं कि अगर वह फिल्म नहीं कर पायेंगी तो वे तुरंत ना कह देती हैं और इसलिए फिल्म के रीमेक के बारे में उन्होंने अपनी बात साफ कर दी। इस बारे में संजय दत्त ने अपनी राय दी है कि उनके पास अब तक निर्माता द्वारा आगे की कोई भी प्लानिंग नहीं भेजी गयी है। इसलिए वे अभी से कुछ भी नहीं कह सकते।

English summary
Bengali beauty Vidya Balan is now get away from the remake film Satte Pe Satta. The main stars of the film are Amitabh Bachchan and Sanjay Dutt. Vidya said that it is very tough for her to act better than Hema Malini.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi