For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विद्या बालन: प्रेग्नेंट हूं मैं

    By Jaya Nigam
    |

    बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने हाल ही में फिल्म के सेट पर चक्कर खाकर गिर पड़ीं। उसके बाद से लगतार उनकी अस्वस्थता के कारण को लेकर मीडिया में तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। लेकिन जब विद्या से इसका कारण पूछा गया तो उन्होने ऐसा जवाब दिया कि पूछने वालों के मुंह खुले के खुले रह गए और वह उनकी बात खत्म होने तक लगातार उन्हे देखते रहे।

    विद्या बालन की खबरें पढ़ें

    वैसे इसमें पूछने वालों की कोई गलती नहीं है क्योंकि उन्होने जवाब ही ऐसा दिया कि सुनने वालों के होश उड़ गए। विद्या बालन ने कहाकि 'वह प्रेग्नेंट हैं।' अब विद्या के मुंह से ये बात सुन कर तो किसी के भी होश उड़ जाएंगे। लेकिन ये थी उनकी अधूरी बात जिसने सब को हैरत में डाल दिया, पूरी बात उन्होने बताई कि वह 'नो वन किल्ड जेसिका' की रिलीज के लिए प्रेग्नेंट हैं।

    अब ये भी कोई बात हुई भला, ऐसे तो जनाब फिल्म इंडस्ट्री का हर दूसरा आदमी और औरत प्रेग्नेंट ही है। सही कहा ना, लेकिन विद्या ने शायद ये बात लोगों का ध्यान 'नो वन किल्ड जेसिका' की ओर खींचने के लिए किया। रानी मुखर्जी और विद्या बालन की मुख्य भूमिकाओं वाली ये फिल्म 7 जनवरी को रिलीज हो रही है।

    इस फिल्म के प्रचार से पहले रानी-विद्या दोनों की शादी की अफवाहें एक बार फिर बाजार में उड़ा दी गईं हैं। हैलांकि दोनों ने इन खबरों का खंडन किया है, उसके बावजूद विद्या की इस बात से ऐसा ही लगता है कि वह तो प्रचार का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देना चाहतीं। रानी मुखर्जी का भी कुछ ऐसा ही हाल है, उनसे बात चाहे कुछ भी पूछो जवाब नो वन किल्ड जेसिका की रिलीज की घोषणा के साथ ही मिलता है।

    English summary
    Bollywood actress Vidya Balan says that she is pregnant to deliver with No One Killed Jessica. Vidya is in lead role in this film, which is based on modal Jessica Murder Case.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X