For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'शेरनी' के लिए विद्या बालन ने की वन अधिकारियों से मुलाकात- ऐसे की रोल की तैयारी, किया रिवील

    By Filmibeat Desk
    |

    अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की आगामी फिल्म 'शेरनी' में विद्या बालन एक वन अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म की कहानी एक महिला वन अधिकारी की असामान्य नौकरी और उनकी शादी के माध्यम से नेविगेट करते हुए उनके सफ़र को दर्शाती दिखाएगी।

    विद्या बालन ने इस फिल्म की तैयारी पर बात करते हुए कहा कि, "मैं वास्तव में कुछ वन अधिकारियों से यह समझने के लिए मिली थी कि उनकी नौकरी में क्या शामिल है। एक वन अधिकारी बनने के लिए ट्रेनिंग, विभिन्न पोस्टिंग और उनके सामने आने वाली चुनौतियों से जुड़ी बातें पढ़ी।"

    अभिनेत्री ने कहा, "काम की प्रकृति ऐसी है कि यह कई बार शारीरिक रूप से कठिन और खतरनाक भी हो सकता है, इसलिए पारंपरिक रूप से पुरुष प्रधान था, लेकिन इन महिला अधिकारियों ने साझा किया कि कैसे वे पितृसत्तात्मक मानसिकता के आसपास अपना रास्ता तय करती हैं ... यह सब बहुत मददगार था।"

    शनाया कपूर करने वाली हैं बॉलीवुड डेब्यू- क्या भाई अर्जुन कपूर देते हैं डेब्यू टिप्स?शनाया कपूर करने वाली हैं बॉलीवुड डेब्यू- क्या भाई अर्जुन कपूर देते हैं डेब्यू टिप्स?

    अपने किरदार के बारे में उन्होंने कहा, "विद्या विन्सेंट के बारे में मुझे जो पसंद है वह यह है कि वह कुछ शब्दों की महिला है और फिर भी वह जिस चीज में विश्वास करती है उसके लिए खड़े होने का साहस रखती है। आपको आक्रामक होने या पुरुषों की दुनिया में पुरुष होने की ज़रूरत नहीं है, आप एक महिला की तरह रह सकती हैं और फिर भी अपना रास्ता खोज सकती हैं।"

    विद्या बालन के साथ फिल्म में शरत सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, बृजेंद्र कला और नीरज काबी जैसे नाम शामिल हैं।

    टी-सीरीज़ और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, यह ड्रामा न्यूटन-फेम निर्देशक अमित मसुरकर द्वारा निर्देशित है। प्राइम मेंबर्स 'शेरनी' को 18 जून से एक्सक्लूसिव तौर पर ऐमजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

    English summary
    Vidya Balan revealed that she met with some forest officers to understand their work, in order to prepare for her role in film Sherni.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X