For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॉकडाउन के बाद, विद्या बालन ने मध्य प्रदेश में शुरु की फ़िल्म 'शेरनी' की शूटिंग- देंखे PHOTOS

    By Filmibeat Desk
    |

    दमदार अभिनेत्री विद्या बालन ने मध्य प्रदेश में अपनी आगामी फिल्म शेरनी की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। मार्च के मध्य में शेरनी की शूटिंग रुक गई थी क्योंकि देशभर में कोरोना महामारी के कारण लॉकडाउन लग गया था। आवश्यक सुरक्षा प्रोटोकॉल के साथ प्रोडक्शन को पटरी पर लाते हुए विद्या बालन ने शेरनी की शूटिंग एक बार फिर शुरू कर दी है।

    अमित मसुरकर द्वारा निर्देशित शेरनी में विद्या बालन वन अधिकारी के रूप में मानव-पशु संघर्ष की पड़ताल करती हुई नजर आएगी। फ़िल्म को मध्य प्रदेश के घने जंगलों में शूट किया जा रहा है।

    गौरतलब है कि फिल्म की स्टोरीलाइन और प्लॉट क्या है ये फिलहाल किसी को ज़्यादा पता नहीं। लेकिन निर्देशक अमित मसुरकर ने इससे पहले न्यूटन फिल्म बनाई थी, जिसे कई अवार्ड्स मिले थे। लिहाजा, शेरनी से भी उम्मीदें बढ़ गई हैं।

    वहीं, विद्या बालन हाल ही में फिल्म 'शकुंतला देवी' में नजर आयी थीं। यह फ़िल्म कोरोना और लॉकडाउन के वजह से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ की गई थी।

    अपने शानदार प्रदर्शन के लिए पहचाने जाने वाली राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री ने हमेशा उल्लेखनीय किरदार दिए हैं, जो दर्शकों के दिमाग में अपनी एक खास जगह बनाते रहते हैं। आगमी फिल्मों में विद्या बालन को नए अवतार में देखने के लिए दर्शकों के बीच उत्साह है।

    मिर्जापुर 2 INTERVIEW- 'फिल्मों से भी मुझे तालियां मिली, लेकिन सफलता और पहचान OTT से मिली है'मिर्जापुर 2 INTERVIEW- 'फिल्मों से भी मुझे तालियां मिली, लेकिन सफलता और पहचान OTT से मिली है'

    English summary
    Vidya Balan resumed shoot for her upcoming film 'Sherni' in Madhya Pradesh. The production on the film came to a halt in mid-March because of lockdown.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X